इस फिल्म में सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ रोमांस करेंगी सोनाक्षी सिन्हा

 दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों करण जौहर की पीरियड ड्रामा फिल्म ‘कलंक’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. यह एक मल्टी स्टारर फिल्म है जिसमें संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, आलिया भट्ट, वरुण धवन, सोनाक्षी सिन्हा और सिद्धार्थ रॉय कपूर नज़र आएंगे. फिल्म के बारे में एक खबर सामने आई है जिसके मुताबिक दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा अभिनेता सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ रोमांस करती नज़र आएंगी. सोनाक्षी और सिद्धार्थ के साथ वाले शेड्यूल की शूटिंग इसी हफ्ते से शुरू हो जाएगी. दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों करण जौहर की पीरियड ड्रामा फिल्म 'कलंक' की शूटिंग में व्यस्त हैं. यह एक मल्टी स्टारर फिल्म है जिसमें संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, आलिया भट्ट, वरुण धवन, सोनाक्षी सिन्हा और सिद्धार्थ रॉय कपूर नज़र आएंगे. फिल्म के बारे में एक खबर सामने आई है जिसके मुताबिक दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा अभिनेता सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ रोमांस करती नज़र आएंगी. सोनाक्षी और सिद्धार्थ के साथ वाले शेड्यूल की शूटिंग इसी हफ्ते से शुरू हो जाएगी.    बता दें कि फिल्म 'कलंक' एक बड़े बजट की फिल्म है जो कि करण जौहर के होम प्रोडक्शन 'धर्मा प्रोडक्शन' के  बैनर तले बन रही है. यह 1940 के बैकड्रोप पर आधारित एक एपिक ड्रामा फिल्म हैं. जानकारी के मुताबिक करण जौहर ने फिल्म सिटी में तैयार पुरानी दिल्ली एक मोहल्ले पर यह सेट बनाया गया जिसमें साथ ही एक अर्टिफिकल महल भी तैयार किया गया है. फिल्म के सेट पर  जानी मानी सेट डिज़ाइनर अमृता महल नकई ने किया. बता दें फिल्म के इस सेट पर करीब 15 करोड़ का खर्च किया गया है.     फिल्म '2 स्टेट' का निर्देशन कर चुके डायरेक्टर अभिषेक वर्मन करेंगे. फिल्म 'कलंक' का निर्माण करण जौहर, साजिद नाडियाडवाला मिलकर कर रहे हैं. यह एक मेगा बजट फिल्म है जिसे अगले साल 19 अप्रैल को रिलीज़ किया जायेगा.

बता दें कि फिल्म ‘कलंक’ एक बड़े बजट की फिल्म है जो कि करण जौहर के होम प्रोडक्शन ‘धर्मा प्रोडक्शन’ के  बैनर तले बन रही है. यह 1940 के बैकड्रोप पर आधारित एक एपिक ड्रामा फिल्म हैं. जानकारी के मुताबिक करण जौहर ने फिल्म सिटी में तैयार पुरानी दिल्ली एक मोहल्ले पर यह सेट बनाया गया जिसमें साथ ही एक अर्टिफिकल महल भी तैयार किया गया है. फिल्म के सेट पर  जानी मानी सेट डिज़ाइनर अमृता महल नकई ने किया. बता दें फिल्म के इस सेट पर करीब 15 करोड़ का खर्च किया गया है. 

फिल्म ‘2 स्टेट’ का निर्देशन कर चुके डायरेक्टर अभिषेक वर्मन करेंगे. फिल्म ‘कलंक’ का निर्माण करण जौहर, साजिद नाडियाडवाला मिलकर कर रहे हैं. यह एक मेगा बजट फिल्म है जिसे अगले साल 19 अप्रैल को रिलीज़ किया जायेगा. 

You May Also Like

English News