इस फैशन डिजाइनर की मौत से हिल गया पूरा भारत

तुर्की के सबसे बड़े शहर इस्तांबुल में नए साल के जश्न के दौरान हुए आतंकी हमले में मरने वालों में दो भारतीय भी थे। इनमें से एक 27 साल की खुशी पेशे से फैशन डिजाइनर थी। मौत से पहले खुशी ने अपने वॉट्सऐप स्टेट्स में लिखा था- क्या हो अगर आपके मरने के बाद खुदा आपसे ये पूछे जन्नत कैसी थी? ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि कहीं उन्हें अपनी मौत का पहले से ही अंदेशा नहीं था।

अभी-अभी: हुआ बड़ा ऐलान, इसी सप्ताह इस्तीफा देंगे मोदी जी

खुशी मूलतः गुजरात के वड़ोदरा की रहने वाली थी। वह छह साल पहले मुंबई शिफ्ट हुई थी।  वह मुंबई में ही एक बूटीक चलाती थी। उन्होंने अमेरिकन-इंटरकॉन्टिनेंटल यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन की थी। खुशी अपने एक क्लाइंट से मिलने 28 दिसंबर को तुर्की पहुंची थी। इसके बाद 2 जनवरी को उनकी मुंबई वापसी की फ्लाइट थी।

बड़ी खबर: भड़के मोदी, और कहा- ‘मेरी मां दिखावे के लिए नहीं गईं थी बैंक

शूट किया म्यूजिक वीडियो, पहली बार किया था मॉडल का काम

 खुशी ने बीते साल पूरे अक्टूबर महीने में एक म्यूजिक वीडियो शूट किया था। इसकी शूटिंग दुबई में हुई थी।  इस वीडियो में खुशी पहली बार मॉडल के तौर पर काम कर रही थी। इसके डायरेक्टर खुशी के दोस्त अजीज जी थे।  ये वीडियो जनवरी में रिलीज होने वाला था। लेकिन इससे पहले ही खुशी की मौत हो गई।
 
नए साल के जश्न में हुआ था हमला
बता दें कि 31 दिसंबर की रात एक व्यक्ति ने इस्तांबुल के एक नाइटक्लब में घुसकर अंधाधुंध गोलीबारी की थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक बंदूकधारी सांता क्लॉज की ड्रेस में था। इनमें 39 लोगों की जान गई और 40 घायल हुए। इस हमले की जिम्मेदारी आतंकी संगठन आईएस ने ली है। वहीं खुशी के अलावा पूर्व राज्यसभा सांसद के बेटे अबीस रिजवी भी मारे गए थे।

You May Also Like

English News