इस बात को लेकर KKR के खिलाफ मैच में भड़के रोहित, दिखाई नाराजगी…

NEW DELHI : IPL-10 के 54वें मैच में शनिवार को मुंबई इंडियन्स ने कोलकाता नाइटराइडर्स को 9 रन से हरा दिया। मैच में एक मौका ऐसा भी आया जब मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा काफी गुस्से में नजर आए।इस बात को लेकर KKR के खिलाफ मैच में भड़के रोहित, दिखाई नाराजगी...

दरअसल उनकी नाराजगी अंपायर के फैसले और अपने बॉलर की लापरवाही को लेकर थी, जिसकी वजह से कोलकाता के बैट्समैन मनीष पांडेय आउट होने के बाद भी बच गए। 

मैच के दौरान ये इंसीडेंट 13.2 ओवर में दिखा, जब मिशेल जॉनसन की बॉल पर मनीष पांडेय ने शॉट खेलने की कोशिश की। लेकिन बॉल उनके बैट से टच होकर सीधे विकेटकीपर अंबाती रायुडू के हाथों में चली गई। इस दौरान हल्की सी आवाज भी आई,

जिसके बाद रायुडू ने विकेट के लिए जोरदार अपील की, लेकिन अंपायर एस. रवि ने उसे नकार दिया। दरअसल इस मौके पर रायुडू अकेले ही अपील कर रहे थे और बॉलिंग कर रहे जॉनसन ने कोई अपील नहीं की, जिसके बाद अंपायर ने आउट देने से इनकार कर दिया।

हालांकि टीवी रिप्ले से साफ हो गया कि बैट्समैन आउट था। इसी वजह से रोहित शर्मा नाराज हो गए। वे अंपायर के डिसीजन के साथ-साथ बॉलर की लापरवाही पर भी गुस्सा थे। उस वक्त मनीष पांडेय 22 रन पर खेल रहे थे। हालांकि मैच में वे 33 रन बनाकर आउट हो गए।

You May Also Like

English News