इस बार इस सीट से चुनाव लड़ेंगे मोदी – अमित शाह

 उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ पहुंचे भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने आज यहां दलितों के उत्थान के लिये ताउम्र संघर्ष करने वाले ज्योतिबा फूले को समतामूलक चौक पहुँच कर श्रद्धांजलि अर्पित की. इस मौके पर आपके साथ ख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उपमुख्यमंत्री डॉ0 दिनेश शर्मा और पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष महेन्द्र नाथ पांडेय ने भी दलित नेता को श्रद्धांजलि दी.लखनऊ : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ पहुंचे भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने आज यहां दलितों के उत्थान के लिये ताउम्र संघर्ष करने वाले ज्योतिबा फूले को समतामूलक चौक पहुँच कर श्रद्धांजलि अर्पित की. इस मौके पर आपके साथ ख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उपमुख्यमंत्री डॉ0 दिनेश शर्मा और पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष महेन्द्र नाथ पांडेय ने भी दलित नेता को श्रद्धांजलि दी.  आपको जानकारी दे दें इस अवसर पर अमित शाह ने यह राज़ खोला कि पीएम नरेंद्र मोदी 2019 के आम चुनाव में भी वाराणसी से ही चुनाव लडेंग़े. किसी अन्य सीट से चुनाव लड़ने से उन्होंने इंकार किया.एसपी-बीएसपी गठबंधन के सवाल पर शाह ने आश्वस्त होकर कहा कि यूपी कुछ नहीं होने वाला है. बीजेपी फिर प्रचंड बहुमत से जीतेगी. उन्होंने कहा हमने लोकसभा में 73 और फिर विधानसभा में 325 सीटें यूपी में जीती थी तब लोग कह रहे थे, कि ऐसा नहीं हो सकता. हम 2019 में भी प्रचंड बहुमत पाएंगे.  एक सवाल के जवाब में उन्होंने यूपी से 70 से 80 सीटें जीतने का दावा किया. उल्लेखनीय है कि शाह ने सपा - बसपा गठबंधन पर कहा कि उपचुनाव योगी सरकार के खिलाफ जनादेश नहीं है.योगी लोकप्रिय मुख्यमंत्री हैं .कांग्रेस को घेरते हुए शाह ने कहा कि कांग्रेस हाल के जिन चुनावों से खुश है, वहां उनकी स्थिति क्या है? फूलपुर और गोरखपुर में उनकी जमानत जब्त हो गई है. 2014 में देश के लोग तय कर चुके हैं कि कौन 'पांडव' हैं. हालाँकि शाह का जीत के प्रति यह दावा कितना सही बैठता है ,यह तो समय ही बताएगा.

आपको जानकारी दे दें इस अवसर पर अमित शाह ने यह राज़ खोला कि पीएम नरेंद्र मोदी 2019 के आम चुनाव में भी वाराणसी से ही चुनाव लडेंग़े. किसी अन्य सीट से चुनाव लड़ने से उन्होंने इंकार किया.एसपी-बीएसपी गठबंधन के सवाल पर शाह ने आश्वस्त होकर कहा कि यूपी कुछ नहीं होने वाला है. बीजेपी फिर प्रचंड बहुमत से जीतेगी. उन्होंने कहा हमने लोकसभा में 73 और फिर विधानसभा में 325 सीटें यूपी में जीती थी तब लोग कह रहे थे, कि ऐसा नहीं हो सकता. हम 2019 में भी प्रचंड बहुमत पाएंगे.

एक सवाल के जवाब में उन्होंने यूपी से 70 से 80 सीटें जीतने का दावा किया. उल्लेखनीय है कि शाह ने सपा – बसपा गठबंधन पर कहा कि उपचुनाव योगी सरकार के खिलाफ जनादेश नहीं है.योगी लोकप्रिय मुख्यमंत्री हैं .कांग्रेस को घेरते हुए शाह ने कहा कि कांग्रेस हाल के जिन चुनावों से खुश है, वहां उनकी स्थिति क्या है? फूलपुर और गोरखपुर में उनकी जमानत जब्त हो गई है. 2014 में देश के लोग तय कर चुके हैं कि कौन ‘पांडव’ हैं. हालाँकि शाह का जीत के प्रति यह दावा कितना सही बैठता है ,यह तो समय ही बताएगा.

You May Also Like

English News