इस बार जेल में होली गाएंगे लालू! की गई हैं ये तैयारियां

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव की होली निराली होती थी. लालू जमकर होली खेलते थे खुद ढोल बजाते और फगवा गाते थे, लेकिन इस साल की होली के समय लालू रांची की बिरसा मुंडा जेल में बंद हैं. हालांकि इस जेल में भी जेल प्रशासन ने कैदियों के लिए होली की विशेष व्यवस्था की है.इस बार जेल में होली गाएंगे लालू! की गई हैं ये तैयारियांबताया जा रहा है क्विंटल भर रंग और अबीर मंगवाया जा रहा है और लालू अगर चाहें तो इस जेल में फगवा गा सकते हैं. लालू यादव अपर डिवीजन सेल में बंद हैं बावजूद इसके वह सामान्य कैदियों के साथ भी होली खेल सकते हैं. जेल में बंद कैदियों में भी होली को लेकर इस बार खासा उत्साह है क्योंकि लालू प्रसाद यादव उनके साथ हैं.

आरजेडी के कार्यकर्ता नहीं मनाएंगे होली

लालू यादव जेल में हैं, रांची हाईकोर्ट से भी उन्हें जमानत नहीं मिली है जिसके चलते आरजेडी कार्यकर्ता उदास हैं. कई कार्यकर्ता लालू के जेल में होने के चलते इतने दुखी हैं कि उन्होंने होली नहीं मनाने का ऐलान कर दिया है. उनका कहना है कि लालू प्रसाद के जेल से छूटने के बाद ही होली होगी. 

चारा घोटाले का एक और फैसला जल्द

चारा घोटाले के दुमका कोषागार के मामले में फैसले की तारीख सीबीआई कोर्ट जल्द मुकर्रर करेगी. इस मामले में सुनवाई चल रही है. इस मामले में लालू प्रसाद यादव कभी कोर्ट पहुंचते हैं तो कभी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए अपनी हाजिरी लगाते हैं. विशेष अदालत में लालू ने जज से कहा कि ‘अब दुमका मामले में थोड़ा बढ़िया लिखिएगा’. साथ ही लालू यादव ने जज को होली की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि ‘हुजूर, होलिका के साथ आपके दुश्मनों का नाश हो जाए.’

You May Also Like

English News