Big Breaking: बीजेपी के इस बड़े नेता के घर पर छपते थे जाली नोट, पुलिस रेड के बाद मोदी सरकार हुई शर्मसार, कहा…!

नई दिल्ली: केरल में ज़ाली नोट छापने के धंधे में भाजपा नेता और उसका भाई गिरफ्तार हुआ है,राज्य के थ्रिसूर जिले के कोडुंगलर में श्री नारायणपुरम स्थित आवास पर पुलिस छापे में मिली सामग्री के संबंध में पुलिस ने भाजपा नेता राकेश और उसके भाई राजेश को गिरफ्तार कर लिया है. इतना ही नहीं पुलिस ने बीजेपी के नेता के घर से नोट छापने वाला प्रिंटर और लाखो की जाली करेंसी भी ज़ब्त की है.

इस बीजेपी के इस बड़े नेता के घर पर छपते थे जाली नोट, पुलिस रेड के बाद पूरी मोदी सरकार हुई शर्मसार, कहा...

एक अंग्रेजी अखबार की खबर के अनुसार पुलिस रेड में भाजपा नेता के यहाँ से एक लाख पैतीस हज़ार रूपये की जाली सामग्री पकड़ी गयी है,पकडे गये नोटों में 2000 रु, 500 रु, 50 रु, और 20 रुपये के मूल्य के फर्ज़ी नोट पुलिस को मिले है.

ये भी पढ़े: अभी अभी: कपिल शर्मा के सामने आई बड़ी मुसीबत…

पुलिस के अनुसार,खुफिया विभाग के इनपुट पर ये कार्यवाही की गयी थी.खुफिया विभाग ने पुलिस को इनपुट दिया था कि नोटबंदी के बाद से अचानक ये दोनों भाई अमीर हो गये,खुफिया विभाग ने जाली नोट का कारोबार करने में इनकी भूमिका संदेहात्मक कर कर पुलिस को कार्यवाही की सिफारिश की थी.

ये भी पढ़े: अभी अभी: रजनीकांत की फिल्म के सेट पर हुई एक की मौत, करंट लगने से गई…

पुलिस का कहना है कि इस रैकेट के कई और दुसरे लोग भी शामिल हो सकते है पुलिस पूछताछ के बाद अन्य सदस्यों को दबोचा जायेगा,पुलिस ने इस रैकेट के कई राज्यों में फैले होने पर भी जांच कर रही है.अभी तक इस मामले पर भाजपा ने कोई भी प्रतिक्रिया नही दी है.

 

You May Also Like

English News