इस बुजुर्ग ने की नीम्बुओं की चोरी, पुलिस ने धरा और..

चोरी के मामले बहुत सारे सामने आते हैं, लेकिन हैरानी की बात ये है कि चोरी भी अजीब चीज़ों की जाती है जिन्हें सुनकर आप भी चौंक जायेंगे. देश विदेश में चोरी के मामले सामने आते रहते हैं वैसा ही एक मामला हम आपको बताने जा रहे हैं जो वाकई अजीब है. चलिए आपको बता देते हैं ये विदेश का मामला.चोरी के मामले बहुत सारे सामने आते हैं, लेकिन हैरानी की बात ये है कि चोरी भी अजीब चीज़ों की जाती है जिन्हें सुनकर आप भी चौंक जायेंगे. देश विदेश में चोरी के मामले सामने आते रहते हैं वैसा ही एक मामला हम आपको बताने जा रहे हैं जो वाकई अजीब है. चलिए आपको बता देते हैं ये विदेश का मामला.  चोटी काटने के बाद एक और गैंग का मच रहा हड़कंप  दरअसल, अमेरिका का ये मामला चोरी है जिसमें एक बुजुर्ग चोरी कर रहा था और चोरी में भी वो कच और नहीं बल्कि निम्बू चुरा रहा था. आप यकीन नहीं करेंगे 69 साल का फियर्रोस नाम का एक बुजुर्ग 362 किलोग्राम के नींबू चुराकर भाग रहा था जिसे कार सहित पकड़ा गया. बताया गया है कि ये चुराए हुए निम्बू ताज़े थे और इस शख्स को  ट्रैफिक पुलिस ने रेड लाइट पर रोका. इस बात का पता नहीं चल पाया कि वो इतने निम्बू का करे क्या वाला था लेकिन जब कार की चेकिंग हुई तो उसे पकड़ लिया गया.  Video : करोड़ों का हीरा चुराकर भागी चींटी, पुलिस कर रही तलाश     ऐसा ही एक केस स्पेन में भी हुआ था जहां पर पुलिस ने एक कार में से चुराए हुए 4000 किग्रा के संतरे बरामद किए थे. लेकिन इस पर उस शख्स ने कहा था कि वो दूर से आ रहा था तो कई जगह से संतरे खरीदता गया और रख लिए. पुलिस ने बताया ऐसे सब्जी और फलों की चोरी के कई मामले सामने आते जिन्हे दर्ज किया जाता है और वैसा ही कुछ मामला है जो निम्बू का है. अब इतना बूढ़ा व्यक्ति नीम्बुओं का क्या करेगा ये तो वही बता पायेगा.

दरअसल, अमेरिका का ये मामला चोरी है जिसमें एक बुजुर्ग चोरी कर रहा था और चोरी में भी वो कच और नहीं बल्कि निम्बू चुरा रहा था. आप यकीन नहीं करेंगे 69 साल का फियर्रोस नाम का एक बुजुर्ग 362 किलोग्राम के नींबू चुराकर भाग रहा था जिसे कार सहित पकड़ा गया. बताया गया है कि ये चुराए हुए निम्बू ताज़े थे और इस शख्स को  ट्रैफिक पुलिस ने रेड लाइट पर रोका. इस बात का पता नहीं चल पाया कि वो इतने निम्बू का करे क्या वाला था लेकिन जब कार की चेकिंग हुई तो उसे पकड़ लिया गया.

ऐसा ही एक केस स्पेन में भी हुआ था जहां पर पुलिस ने एक कार में से चुराए हुए 4000 किग्रा के संतरे बरामद किए थे. लेकिन इस पर उस शख्स ने कहा था कि वो दूर से आ रहा था तो कई जगह से संतरे खरीदता गया और रख लिए. पुलिस ने बताया ऐसे सब्जी और फलों की चोरी के कई मामले सामने आते जिन्हे दर्ज किया जाता है और वैसा ही कुछ मामला है जो निम्बू का है. अब इतना बूढ़ा व्यक्ति नीम्बुओं का क्या करेगा ये तो वही बता पायेगा.

You May Also Like

English News