अभी-अभी: इस बड़े पूर्व सपा नेता के फैक्ट्री में चल रहा था ये काला धंधा, फिरसे शर्मिंदा हुई पूरी पार्टी…

यूपी के गाजियाबाद स्थित लोनी इलाके में समाजवादी पार्टी के पूर्व शहर अध्यक्ष के खिलाफ पुलिस ने FIR दर्ज की है. पुलिस को मिली एक शिकायत के बाद पूर्व सपा नेता की फैक्ट्री से कथित तौर पर जानवरों की हड्डियों से भरे दो ट्रक बरामद किए गए हैं.

अभी-अभी: इस बड़े पूर्व सपा नेता के फैक्ट्री में चल रहा था ये काला अवैध काम, हुई FIR दर्ज, फिरसे शर्मिंदा हुई पूरी पार्टी..

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पूर्व सपा नेता एहसान कुरैशी के खिलाफ लोनी थाने में FIR दर्ज की गई है. पुलिस के अनुसार, उन्हें शनिवार को शिकायत मिली कि एहसान कुरैशी की फैक्ट्री में गैरकानूनी रूप से जानवरों की हड्डियों से जुड़ा कारोबार किया जा रहा है. शिकायत के बाद पुलिस ने फैक्ट्री की तलाशी ली.VIDEO: आखिर लड़कियां क्यों पहनती है “टाइट कपड़े”, जानिए खुद लड़कियों से…

फैक्ट्री से बाहर आ रही दो गाड़ियों से पुलिस ने जानवरों की हड्डियां बरामद कीं. दोनों गाड़ियों के ड्राइवरों को गिरफ्तार कर लिया गया. जांच अधिकारी ने बताया, फैक्ट्री मालिक एहसान कुरैशी के खिलाफ पर्यावरण (संरक्षण) एक्ट 1986 के तहत मामला दर्ज किया गया है. जिलाधिकारी के आदेश के बाद फैक्ट्री को सील कर दिया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

‘मन की बात’ में PM ने कहा- एक महीने में दिखने लगे हैं GST के फायदे…

बताते चलें कि बीजेपी ने चुनावी घोषणा पत्र में यांत्रिक बूचड़खाने बंद कराने की बात कही थी. योगी सरकार बनने के बाद राज्य में इसका असर भी देखने को मिला. बीते दिनों लोनी से बीजेपी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने भी बूचड़खानों का पुरजोर विरोध किया था. उन्होंने शहर में हड्डी मिल, बूचड़खानों और मीट फैक्ट्रियों को बंद कराने को प्राथमिकता देने की बात कही.

 
loading...

You May Also Like

English News