इस भारतीय खिलाड़ी की पत्नी है इतनी खुबसूरत, कि…

भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी और बंगाल के रणजी टीम के कप्तान मनोज तिवारी को कौन नहीं जानता. भले ही मनोज तिवारी ने देश के लिए ज्यादा अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट मैच ना खेले हो, लेकिन लोकप्रियता के मामले में मनोज तिवारी का भी कोई जवाब नहीं हैं. मगर क्या आप जानते हैं, या आपने कभी देखा मनोज तिवारी की बेहद ही खुबसूरत पत्नी को.  नहीं ना…..इस भारतीय खिलाड़ी की पत्नी है इतनी खुबसूरत, कि...

मनोज तिवारी की पत्नी का नाम सुष्मिता रॉय हैं और सुष्मिता रॉय को भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों की पत्नियों में सबसे ज्यादा हॉट और बेइन्तिहाँ खुबसूरत माना जाता हैं. सुष्मिता रॉय की सुन्दरता के सामने बड़ी बड़ी बॉलीवुड अभिनेत्रीयां भी पानी भरती हैं.

सुष्मिता रॉय सोशल मीडिया पर अपने बिंदास लुक्स और कातिलाना मुस्कान के कारण चर्चा का केंद बनी रहती हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दे, कि मनोज तिवारी और सुष्मिता रॉय करीब करीब बचपन से एक दूसरे को जानते हैं और यह दोस्ती कब अचानक से प्यार में बदल गयी किसी को पता भी नहीं चला.  

18 जुलाई 2013 को मनोज और सुष्मिता हमेशा हमेशा के लिए एक दूसरे के हो गये और दोनों ने शादी कर ली. सुष्मिता रॉय को आजकल आसानी से आईपीएल के मैचों में देखा जा सकता हैं.

आईपीएल में मनोज तिवारी राइजिंग पुणे सुपर जॉयंट की टीम के अहम खिलाड़ी हैं और मैदान में सुष्मिता रॉय हर बार उनके उत्साह बढ़ाती हुई देखी जाती हैं. 

You May Also Like

English News