इस भारतीय खिलाड़ी ने चेन्नई में किया कुछ ऐसा, कि उनका बीमार फैंस खुश होकर मैच देखा

चेन्नई में रविवार को खेले गए मैच में टीम इंडिया के स्टार स्पिनर आर अश्विन नहीं खेले। अश्विन इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट खेल रहे हैं। अश्विन चेन्नई के लोकल हीरो हैं। मैच के दिन रविवार को ही उनकी 31 वीं सालगिरह थी। लिहाजा ऐसे मौके पर टीम से बाहर रहने वाले अश्विन की गैर मौजूदगी यहां के लोकल फैंस को निराश कर दी। अश्विन ने भले ही मैच नहीं खेला लेकिन अपने एक बीमार फैंस को उन्होंने अपने जन्मदिन पर खुश जरूर कर दिया।  इस भारतीय खिलाड़ी ने चेन्नई में किया कुछ ऐसा, कि उनका बीमार फैंस खुश होकर मैच देखा

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले वन-डे में टीम इंडिया की जीत ये है महान खिलाड़ी…..

अश्विन लंदन में काउंटी ‌क्रिकेट खेल रहे हैं

उन्होंने अपने इस फैंस को मैच देखने के लिए स्पेशल बॉक्स की ‌टिकट उपलब्‍ध करवाई। लंदन में इन दिनों काउंटी क्रिकेट खेल रहे अश्विन के मैनेजेमेंट स्टाफ ने 43 साल के पी वेंकटेशन को यह टिकट उपलब्‍ध करवाई। पी वेंकटेशन को किडनी की बीमारी है। वह अश्विन का प्रशंसक है। अश्विन के बगैर भी वह मैच देखने के लिए पहुंचा। उसके पास गैलरी की टिकट थी। बीमारी हालत में गैलरी के शोर शराबे में उसे मैच देखने में परेशानी हो सकती थी। इसलिए द अश्विन फाउंडेशन ने आनन फानन में वेंकटेश्चन को चेपॉक स्टेडियम में विशेष बॉक्स की टिकट उपलब्‍ध करवाई। 
द अश्विन फाउंडेशन एक सामाजिक संस्‍था है

द अश्विन फाउंडेशन लोगों की समस्याएं हल कर सामाजिक कार्यों में हाथ बंटाता है। पी वेंकटेशन मैच का स्पेशल टिकट पाकर बहुत प्रसन्न दिखे। उन्होंने कहा कि अश्विन होते तो मैच में और मजा आता।अश्विन ने विशेष बॉक्स की टिकट दिलाकर मुझे बहुत बड़ा तोहफा दिया है। उन्होंने कहा कि हालांकि टेस्ट में चेपॉक में अश्विन को गेंदबाजी करते हुए उन्होंने देखा है।  

You May Also Like

English News