इस मंदिर में पैर रखते ही व्यक्ति बन जाता है पत्थर

मंदिर में जा कर देवी देवताओ को पूजने की हमारी पुरानी परम्पराए है। राजस्थान के बाड़मेर के पास एक ऐसा गांव है, जहा के मंदिर में पैर रखते ही व्यक्ति पत्थर का बन जाता है  लेकिन एक गांव में कई सालो से यहाँ के लोग मंदिर नहीं गए है। कहा जाता है की इस मंदिर में कदम रखते ही व्यक्ति पत्थर का बन जाता है। यह बात सच है या झूठ इस बात का तो पता नहीं भला कौन रिस्क ले कर मंदिर में  प्रवेश करना चाहेगा।इस मंदिर में पैर रखते ही व्यक्ति बन जाता है पत्थर

लेकिन एक बात तो साफ है की सरकार के न ध्यान देने के कारण आज भी कई ऐसे लोग है जो अपना जीवन यापन किस तरह करते है हम सोच भी नहीं सकते हालांकि इस तरह के मंदिर आज भी हमारे देश के कई हिस्सों में है जो हमारी नजरो से लुप्त है।

उस मंदिर पर यह श्राप है या ,भुत प्रेत, इसकी जानकारी लेने की किसी को भी अभी सुध तक नहीं। यह बड़ी ही अजीब घटना है की मंदिर में पैर रखते है व्यक्ति पत्थर का बन जाता है। यह सब कैसे होता है इसका राज अभी भी नहीं खुला है की मंदिर में पैर रखते ही व्यक्ति पत्थर का कैसे बन जाता है। यह अभी एक राज ही है। यहाँ के रहवासी अपने सीने में एक रहस्य छुपा कर बैठे है कहा जाता है की बीते समय में यह गांव काफी खुश हाल व विकसित गाव था किन्तु अचानक हुए वज्रपात से यहाँ के लोगो का जीवन अस्त व्यस्त हो गया था। जिसमे कई लोगो ने अपने जीवन से हाथ धोना पड़ा।

 

You May Also Like

English News