इस मशहूर ब्रांड के साथ नहीं जुड़ेंगे बिग-बी, जानिए क्या है वजह

अमिताभ बच्चन ने 2 हफ्ते पहले अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से ट्वीट करके लिखा, “कुपोषण के खिलाफ सबसे बड़ी जंग में जुड़कर मैं पहला कदम आगे बढ़ा रहा हूं.” अमिताभ ने अपने इस ट्वीट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मेनका गांधी और नीति आयोग को टैग किया था. उन्होंने लिखा- नेटवर्क 18 और हॉर्लिक्स भारत के राष्ट्रीय पोषण अभियान को सपोर्ट करेंगे. बिग-बी को फॉलो करने वाले कुछ डॉक्टरों ने इस ट्वीट पर रिप्लाई कर दिया. गौरतलब है कि अमिताभ केंद्र व राज्य सरकार के जागरुकता पैदा करने वाले तमाम प्रोजेक्ट्स का हिस्सा बनते रहे हैं. हालांकि जहां तक इस प्रोजेक्ट की बात है तो बता दें कि अमिताभ इस प्रोजेक्ट से सीधे तौर पर नहीं जुड़े हुए थे. उन्होंने कोई डील साइन नहीं की थी और न ही पैसों को लेकर कोई बातचीत हुई थी. वह सिर्फ मिशन पोषण को सपोर्ट कर रहे थे.

डॉक्टरों ने लिखा- हॉर्लिक्स एक हाई शुगर प्रोडक्ट है, क्योंकि विज्ञापन में जैसा दिखाया जाता है कि इसमें 100 ग्राम शुगर है, 78 ग्राम कार्बोहाइड्रेट और 32 ग्राम सुक्रोज शुगर. उन्होंने लिखा- यह बच्चों के लिए हानिकारक है क्योंकि यह बच्चों में मोटापा या बाद में संक्रामक रोगों की वजह बन सकती है. डेक्कन क्रॉनिकल की एक खबर के मुताबिक अमिताभ अब अब इस प्रोजेक्ट के साथ नहीं जुड़ेंगे.

 गौरतलब है कि अमिताभ केंद्र व राज्य सरकार के जागरुकता पैदा करने वाले तमाम प्रोजेक्ट्स का हिस्सा बनते रहे हैं. हालांकि जहां तक इस प्रोजेक्ट की बात है तो बता दें कि अमिताभ इस प्रोजेक्ट से सीधे तौर पर नहीं जुड़े हुए थे. उन्होंने कोई डील साइन नहीं की थी और न ही पैसों को लेकर कोई बातचीत हुई थी. वह सिर्फ मिशन पोषण को सपोर्ट कर रहे थे.

loading...

You May Also Like

English News