इस महिला ने खुद को बना लिया है ऐसा, जहां भी जाती है लोग बुलाते हैं कार्टून

सुंदर दिखना हर लड़की की चाह होती हैं, जिसके लिए वह हर कोशिश करती है। कई महिलाएं तो इसके लिए सर्जरी तक का सहारा लेती हैं। ऐसा करके वह अपने शरीर के उस हिस्से को वैसा बनवाती हैं जैसा कि वह चाहती हैं। कई बार ये एक्सपेरिमेंट्स फेल भी हो जाते हैं। आज हम आपको जिनकी कहानी बताने जा रहे हैं उन्होंने कोई सर्जरी तो नहीं कराई, लेकिन हां उन्होंने खुद को ऐसा आकार दिया है जिसके लिए वह खबरों में बनी हुई हैं।इस महिला ने खुद को बना लिया है ऐसा, जहां भी जाती है लोग बुलाते हैं कार्टून

दो बच्चों की मां डियाना रिंगो को लोग कार्टून बुलाते हैं। अगली स्लाइड में जानें ऐसा क्या है डियाना रिंगो में जिसके चलते वह जहां जाती हैं तो लोग उन्हे देखकर दांतों तले उंगलियां दबा लेते हैं।

डियाना जहां भी जाती हैं लोग उन्हें मुड़-मुड़ कर देखने लगते हैं और इसकी वजह है उनकी 18 इंच की कमर। जी हां, 18 इंच की कमर को लेकर वह दुनियाभर में चर्चा का विषय बन गई हैं। लोग डियाना की तुलना कई कार्टून कैरेक्टर से करते हैं। अगली स्लाइड में पढ़ें उनकी 18 इंच की कमर के पीछे चौंकाने वाली कहानी।

डियाना हमेशा से ऐसी नहीं थीं। वह पहले सेना में रह चुकी हैं और एकदम फिट थीं। अपने जुड़वां बच्चों को जन्म देने के बाद उन्होंने खुद को और फिट बनाना चाहा। अपने आप को इस तरह का आकार देने के लिए उन्होंने बेहद चौंकाने वाला एक्सपेरिमेंट किया था। वह पीछले तीन सालों से दिन के 24 घंटों में से 23 घंटों तक एक बैंड को अपनी कमर में पहने रखती हैं। इस बैंड को पहने रखने से उनका यह आकार बना है। यहां तक कि वह खाने से लेकर सोने के समय भी इस बैंड को नहीं उतारती हैं।

जब डियाना ने इस तरह से रहना शुरू किया तो उनके परिवार ने इसका बहुत विरोध किया। डियाना ने बताया, मुझे कॉरसेट बैंड पहना देख मेरे परिवार वालों को लगता था कि मैं आज नहीं तो कल मर जाऊंगी पर मुझे इससे फर्क नहीं पड़ता। मैं इसमें खुश हूं और मुझे खुद को ऐसा देख बहुत अच्छा लगता है। उनके पति ब्रैट नेवी में ऑफिसर हैं। ब्रैट ने कहा, ‘जब मैंने पहली बार ड्यूटी से लौटकर डियाना को देखा, तो मैं हैरान था। मुझे उसकी हेल्थ की बहुत चिंता होने लगी थी। बाद में मैं उसे डॉक्टर के पास ले गया। डॉक्टर ने कहा कि वह पूरी तरह ठीक है। इसलिए अब कोई चिंता की बात नहीं।’

You May Also Like

English News