इस यूनिवर्सिटी में सिखाया जाता है, लड़के-लड़कियों को मदहोश करने के अचूक तरीके

जमाना बदल रहा है, पहले सेक्स, रोमांस और लड़के-लड़कियों को लुभाने की बातों को सीक्रेट रखा जाता था लेकिन अब इन सब चीजों की पढ़ाई भी होने लगी है। चीन की तियानजिन यूनिवर्सिटी अपने यहाँ रोमांस करने के तरीके, लड़के लड़कियों को लुभाने रिझाने और प्यार में मदहोश करने के तरीके सिखाती है, इसके लिए बाकायदा कोर्ट कराया जाता है। इस यूनिवर्सिटी में सिखाया जाता है, लड़के-लड़कियों को मदहोश करने के अचूक तरीके

बड़ी खबर: अब यूपी के CM तक कुछ इस तरह से पहुंचेगी आपकी शिकायत…

यह कोर्स शी शू नाम के ट्यूटर पढ़ाते हैं, वे लड़कों लड़कियों को सेफ प्रेजेंटेशन से लेकर अपोजिट सेक्स को लुभाने के तरीके सबकुछ सिखाते हैं।

शी शू पॉवरपॉइंट के माध्यम से सिखाते हैं कि अपना लुक कैसे बेहतर करें, कपडे कैसे पहलें, लड़कियों से बातचीत कैसे करें, उन्हें अपनी तरह कैसे खींचें, लड़कियों को प्रपोज कैसे करें और प्रस्ताव ठुकराए जाने पर लड़कियों से व्यवहार कैसे करें।

#गोरखपुर: तो इसलिए नायक की शक्ल में सबसे बडे खलनायक निकले डॉ. कफील

शी शू कहते हैं कि वे छात्रों को किस करना नहीं सिखाते लेकिन अपोजिट सेक्स के साथ अच्छा बर्ताव करना सिखाते हैं, कोर्स में सात सेशन होते हैं, इसमें इंसानों को दूसरों से प्यार करना सिखाते हैं, खुद से प्यार करना सिखाते हैं, रिश्तों से जुडी कुछ कानूनी बातें भी सिखाई जाती हैं।

You May Also Like

English News