इस लड़की की मुस्कान की दुनिया दिवानी, 48 घंटे में टॉप 3 में…

न्यू इंटरनेट सेंसेशन बनकर उभरी प्रिया प्रकाश की फैन लिस्ट लगातार बढ़ती जा रही है. जहां एक ओर उनके वीडियो को देखने वालों की संख्या करोड़ों में पहुंच गई है. वहीं सोशल मीडिया पर भी प्रिया प्रकाश के दीवानों की लिस्ट तेजी से बढ़ रही है.इस लड़की की मुस्कान की दुनिया दिवानी, 48 घंटे में टॉप 3 में...

सोशल प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर कदम रखते ही प्रिया ने कई दिग्गजों के रिकॉर्ड की बराबरी कर दी है. प्रिया प्रकाश को इंस्टाग्राम पर एक दिन में 6 लाख से ज्यादा लोगों ने फॉलो किया.

इसके साथ ही प्रिया प्रकाश काइली जेनर और क्रिस्टियानो रोनाल्डो जैसी हस्तियों की बराबरी पर पहुंच गईं हैं. इन दोनों हस्तियों के नाम पर एक दिन में इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा फॉलोवर्स पाने का रिकॉ़र्ड है.

बता दें कि अमेरिकी मॉडल और टीवी पर्सनलटी काइली जेनर को एक दिन में 8 लाख से ज्यादा और फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो को एक दिन में साढे 6 लाख लोगों ने इंस्टाग्राम पर फॉलो किया था.

बता दें यह एक्ट्रेस एक वीडियो के जरिए देशभर में चर्चित हो गई हैं. हर कोई इनके बारे में जानना चाहता है. दरअसल, ये हैं मलयाली फिल्म एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर.

इनका वीडियो वेलेंटाइन डे से पहले सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वे आंखों ही आंखों में रोमांस करती नजर आ रही हैं. ये वीडियो क्ल‍िप अपकमिंग मलयालम फिल्म ‘उरु अदार लव’  के गाने ‘Manikya Malaraya Poovi’ का है.

इस वीडियो को वेलेंटाइन डे के प्रतीक के रूप में वायरल किया जा रहा है. उरु अदार लव प्रिया की डेब्यू फिल्म है.

लेकिन वे इसके रिलीज से पहले ही काफी चर्चा में आ गई हैं. ‘उरु अदार लव’ 3 मार्च को रिलीज होगी.

You May Also Like

English News