जानिए क्यों? इस लड़की की एक झलक पाने को तरसते है करोडो लोग

इस संसार के अंदर बहुत सी लड़कियां इस तरह की है जिनको देखने पर वह एकदम गुड़िया की जैसी दिखाई देती है इस प्रकार की सूची के अंदर एक और नाम प्रसिद्ध हो चुका है इस खुबसूरत लड़की का नाम सु वे हान है यह लड़की ताइवान में रहती है और सु वे हान Kaohsiung City के अंदर Mekdonalds Restoran में नौकरी किया करती है कोई भी व्यक्ति एक बार सु वे हान को देख लेता है तो वह व्यक्ति बार-बार सु वे हान से बात करने और उससे मिलने के लिए उत्सुक रहता है क्योंकि सु वे हान इतनी ज्यादा खुबसूरत है कि वह एकदम बार्बी डॉल की जैसी लगती है इस समय सु वे हान की फोटोस Social sites पर बहुत अधिक Viral हो चुकी है।

 जानिए क्यों? इस लड़की की एक झलक पाने को तरसते है करोडो लोग

सरेआम फैन ने कंगना के बट पर मारा हंटर, लेकिन वो कुछ बोल नहीं पाईं क्योंकि….

जब यह खुबसूरत लड़की काउंटर पर बिल बनाने का काम करती है तब काउंटर पर ग्राहकों की लंबी-लंबी पंक्तियाँ लग जाती है। और प्रत्येक व्यक्ति सु वे हान के हाथों से ही Fast Food लेना पसंद करता है। हम आपको यह बता रहे है की कुछ समय पहले किसी व्यक्ति ने सु वे हान की फोटोज को खुद के Blog पर अपलोड की थी इस कारण सु वे हान की तस्वीरों पर बहुत अधिक Like और Comment आ रहे थे।
 
अभी-अभी: कांग्रेस कार्यकर्ता की गाड़ी की स्टेपनी में छिपे मिले लाखों रुपए
जब लोगों ने उस लड़की की फोटोज को देखा तो किसी व्यक्ति ने Comment में लिखा कि सु वे हान तो मैकडी के समय की सबसे सुंदर देवी है और किसी व्यक्ति ने तो कहा की यह हमें उल्लू बना रही है। वो लोग कह रहे है कि सु वे हान नाम की कोई भी लड़की नहीं है परंतु हम बता दें कि सु वे हान जिसका Account पहले से ही Facebook और Instagram पर मौजूद है और इन्हीं के साथ सु वे हान के बहुत सारे Followers भी मौजूद हैं।
 
 
 

You May Also Like

English News