इस लड़के को सेल्फी ने पहुंचाया अस्पताल, वायरल हुआ वीडियो

सेल्फी के चक्कर में बहुत से लोग कुछ भी करने को तैयार हो जाते हैं फिर चाहे इसके लिए उन्हें अपनी जान ही क्यों ना गंवानी पड़े। ऐसा ही एक वाकया हैदराबाद में हुआ है जहां सेल्फी के चक्कर में एक शख्स मरते-मरते बचा है।

हैदराबाद के वारंगल में रहने वाला शिवा रेलवे ट्रेक पर खड़ा होकर तेज रफ्तार से आ रही ट्रेन की तरफ इशारा करते हुए सेल्फी वीडियो बना रहा था। इसी दौरान ट्रेन से उसे टक्कर मार दी और वीडियो के अंत में लोग उसकी मदद के लिए आते हुए सुनाई दे रहे हैं।

यह घटना रविवार को हैदराबाद के बाहरी इलाके में स्थित भारत नगर रेलवे स्टेशन पर हुई। वीडियो काफी विचलित करने वाला है जिसे कि सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है। बुधवार से शेयर किया जा रहा यह वाडियो अब वायरल हो चुका है। जिसमें कई यूजर्स शिवा के इस स्टंट को मूर्खता की हद बता रहे हैं।

वीडियो में एक शख्स शिवा को चेतावनी देते हुए सुनाई दे रहा है। हालांकि उसने इसे नजरअंदाज कर दिया जिसकी वजह से उसकी जान पर बन आई। शिवा को ट्रेन ने टक्कर मार दी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया और उसके सिर में गहरी चोटें आई हैं। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

 

You May Also Like

English News