इस लड़के ने भूत के साथ किया कुछ ऐसा जानकर हैरान हो जाएंगे आप!

इस लड़के ने भूत के साथ किया कुछ ऐसा जानकर हैरान हो जाएंगे आप। जी हां इस लड़के ने भूत के साथ ही कर डाला कुछ ऐसा जिसके बारे आप और हम सोच भी नहीं सकते हैं।

इस लड़के ने भूत के साथ किया कुछ ऐसा जानकर हैरान हो जाएंगे आप!

सोचिए अगर आपका सामना किसी भूत से हो जाए तो क्या करेंगे? बता पाना ज़्यादा मुश्किल नहीं है सबका जवाब एक ही होगा वहां से जितना जल्दी हो भाग निकलेंगे लेकिन एक ऐसा भी शख्स है जिसने भूत के सर पर दे मारी बोतल और कर दिया उसे भी जख्मी।

आपने कोनजुरिंग 2 मूवी तो देखी होगी उसमें नन भूतनी को भी देखा होगा और ये दावा है पक्का उसे मूवी के एक सीन में शीश में अचानक सच  देख आप भी डरे होंगे। लेकिन अगर वो सच में आपके सामने आ जाए तो क्या कहेंगे? देखिये इस वीडियो में कैसे ये भूत अचानक बाथरूम के शीशे में दिखाई देती है जिसके बाद वहां खड़े लोगो की जान निकल जाती है।

अरे इसे पहले की आप सोचे की सच में कोनजुरिंग 2 मूवी से निकल कर ये भूत असल जिंदगी में भी लोगो को डराने के लिए आ गयी है तो आप गलत सोच रहे हैं क्योंकि ये डरा तो रही है लेकिन एक प्रैंक था जिसमें तो तरफ के शीशे में दूसरी तरफ एक भूतनी खड़ी थी और जैसे ही कोई शीशे के अंदर देखता वो अचानक से आकर उसको डरा देती। इस भूतनी को ऐसे देखकर कई लोगो की चिंखे निकल गयी लेकिन सबसे मजेदार एक लड़के का रिएक्शन रहा क्योंकि जैसे ही इसने इस डरावनी भूतनी को देखा इसने ना आव देखा ना ताव और पानी की बोतल दे मारी भूतनी के सर पर।

 भूतनी भी एक पल को स्तब्ध रह गई और फिर क्या था जब इस लड़के को पता चला की ये एक प्रैंक है तो उसने भूति को पास बुला कर ज़ोर से गले भी लगाया।

You May Also Like

English News