इस वक्त होगा श्रीदेवी का अंतिम संस्कार, सिर पर थे चोट के निशान, जानिए अनसुलझे हैं ये सवाल

श्रीदेवी की पार्थिव देह दुबई एयरपोर्ट से रवाना हो चुकी है. बताया जा रहा है कि रात साढ़े 9 बजे तक ये मुंबई पहुंच जाएगी. श्रीदेवी के परिजनों ने मंगलवार को बयान जारी कर श्रीदेवी के अंतिम संस्कार की जानकारी दी. इसके अलावा श्रीदेवी की मौत पर अभी कई सवाल उठाए जा रहे हैं:इस वक्त होगा श्रीदेवी का अंतिम संस्कार, सिर पर थे चोट के निशान, जानिए अनसुलझे हैं ये सवालश्रीदेवी की पार्थिव देह दुबई एयरपोर्ट से साढ़े 6 बजे रवाना हो चुकी है. बताया जा रहा है कि रात साढ़े 9 बजे तक ये मुंबई पहुंच जाएगी. श्रीदेवी के परिजनों ने मंगलवार को बयान जारी कर श्रीदेवी के अंतिम संस्कार की जानकारी दी.

दुबई में श्रीदेवी की मौत के बाद परिजनों को उनका शव पाने के लिए लंबी प्रक्रिया से गुजरना पड़ा. करीब 64 घंटे बाद आखिरकार परिजनों को श्रीदेवी का शव सौंप दिया गया. श्रीदेवी के पार्थिव शरीर से लेप लगाने का काम पूरा करने के बाद ताबूत में रखी उनकी बॉडी एयरपोर्ट तक पहुंच गई है.एक घंटे में कुछ औपचारिकताओं को पूरा करने के बाद मुंबई के लिए रवाना होगा. पार्थिव शरीर रात को साढ़े 10 बजे मुंबई पहुंच जाएगा. 

3 दिन से चल रही जांच के बाद फाइनली बाॅलीवुड एक्‍ट्रेस श्रीदेवी की बॉडी को परिवार को मिल गई है. दुबई में मौजूद आजतक की टीम ने वहां से पहली तस्‍वीर दिखाई है. ये विजुअल श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को लेप लगाने के लिए ले जाने के दौरान के हैं. सभी जांच के बाद दुबई पुलिस ने श्रीदेवी की मौत से जुड़ा केस भी बंद कर दिया है

बॉलीवुड डायरेक्टर रामगोपाल वर्मा श्रीदेवी के आकस्मिक निधन से परेशान हैं. एक्ट्रेस की मौत को लेकर वे भगवान से भी नाराज हैं. रामगोपाल वर्मा श्रीदेवी के बहुत बड़े फैन रहे हैं. एक्ट्रेस ने उनकी डायरेक्ट की हुई 2 फिल्मों में काम किया था. डायरेक्टर ने फेसबुक पर श्रीदेवी के फैंस के लिए एक ओपन लव लेटर लिखा है. इसमें उन्होंने एक्ट्रेस की जिंदगी के कुछ अनसुने पहलुओं का खुलासा किया है. लेटर में उन्होंने बताया है कि पर्दे के पीछे कितनी मुश्किल थी श्रीदेवी की जिंदगी. चलिए जानते हैं रामगोपाल वर्मा द्वारा किए गए 5 खुलासों के बारे में…

एक्ट्रेस श्रीदेवी की आकस्मिक मौत ने बॉलीवुड समेत पूरे देश को गमगीन कर दिया है. 24 फरवरी को दुबई के जुमैरा एमिरेट्स टावर होटल के कमरा नंबर 2201 में श्रीदेवी का निधन हुआ. कुछ न्यूज रिपोर्ट्स के हवाले से खबर है कि होटल के बाथरूम में श्रीदेवी को मृत पाकर बोनी कपूर ने सबसे पहले जिन लोगों को फोन किया था उनमें अमर सिंह भी शामिल थे.

You May Also Like

English News