इस वजह से अब रोहित शेट्टी को फिल्मों में गाड़ियां उड़ाने से लगता है डर

रोहित शेट्टी की फिल्में इस बात के लिए मशहूर होती हैं कि इनमें भरपूर एक्शन होता है। कारें हवा में उड़ती हैं और धड़ाम से नीचे गिरती हैं। लेकिन लगता है कि अब रोहित शेट्टी को गाड़ियों को हवा में उड़ाने से डर लगने लगा है। यह हम नहीं बल्कि खुद रोहित शेट्टी कह रहे हैं।रूपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। रोहित शेट्टी की फिल्में इस बात के लिए मशहूर होती हैं कि इनमें भरपूर एक्शन होता है। कारें हवा में उड़ती हैं और धड़ाम से नीचे गिरती हैं। लेकिन लगता है कि अब रोहित शेट्टी को गाड़ियों को हवा में उड़ाने से डर लगने लगा है। यह हम नहीं बल्कि खुद रोहित शेट्टी कह रहे हैं।  दरअसल, रोहित शेट्टी रोहित किड्स कंटेंट सीरिज लिटिल सिंघम के लॉन्च के मौके पर पहुंचे थे। इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने यह बात स्वीकारी कि, अब उन्हें फिल्मों में कारें उड़ाने से वाकई डर लगने लगा है क्योंकि कहीं रिव्यू में यह न लिखा जाने लगे कि रोहित शेट्टी की फिल्मों में ढाई घंटे सिर्फ गाड़ियां उड़ती हैं।  रोहित कहते हैं कि, फिल्मों में कारों को उड़ाने वाली सीन शुरुआत में तो दर्शकों को खूब पसंद आते हैं लेकिन जब फिल्म देखने वाले क्रिटिक्स प्रतिक्रिया देते हैं कि एेसा लग रहा था मानो फिल्म में ढाई घंटे सिर्फ कारे ही उड़ी तो डर लगने लगता है।  इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा है कि अब तो उन पर जोक्स भी बनने लगे हैं कि कहीं पर कुछ होता है या गाड़ियों का कुछ होता है तो लोग कहते हैं कि यह रोहित शेट्टी स्टाइल में हुआ है। तो इस बात से बचते हुए उन्होंने कहा कि अब वह फिल्म बनाएंगे तो उनमें गाड़ियों का टकराना, जहां जरूरत होगा वही दिखाएंगे। रोहित शेट्टी जल्द फिल्म सिम्बा बनाएंगे। इसमें रणवीर सिंह की अहम भूमिका है।  गौरतलब है कि रोहित शेट्टी बॉलीवुड के सफल निर्देशक हैं। उनकी फिल्मों में भरपूर एक्शन होता है। साथ ही उनका गाड़ियों के प्रति इतना प्रेम है कि वह कभी फिल्मों में कार रेसिंग तो फिर कभी गाड़ियों में टकराव दिखाते हैं।

दरअसल, रोहित शेट्टी रोहित किड्स कंटेंट सीरिज लिटिल सिंघम के लॉन्च के मौके पर पहुंचे थे। इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने यह बात स्वीकारी कि, अब उन्हें फिल्मों में कारें उड़ाने से वाकई डर लगने लगा है क्योंकि कहीं रिव्यू में यह न लिखा जाने लगे कि रोहित शेट्टी की फिल्मों में ढाई घंटे सिर्फ गाड़ियां उड़ती हैं।

रोहित कहते हैं कि, फिल्मों में कारों को उड़ाने वाली सीन शुरुआत में तो दर्शकों को खूब पसंद आते हैं लेकिन जब फिल्म देखने वाले क्रिटिक्स प्रतिक्रिया देते हैं कि एेसा लग रहा था मानो फिल्म में ढाई घंटे सिर्फ कारे ही उड़ी तो डर लगने लगता है।

इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा है कि अब तो उन पर जोक्स भी बनने लगे हैं कि कहीं पर कुछ होता है या गाड़ियों का कुछ होता है तो लोग कहते हैं कि यह रोहित शेट्टी स्टाइल में हुआ है। तो इस बात से बचते हुए उन्होंने कहा कि अब वह फिल्म बनाएंगे तो उनमें गाड़ियों का टकराना, जहां जरूरत होगा वही दिखाएंगे। रोहित शेट्टी जल्द फिल्म सिम्बा बनाएंगे। इसमें रणवीर सिंह की अहम भूमिका है।

गौरतलब है कि रोहित शेट्टी बॉलीवुड के सफल निर्देशक हैं। उनकी फिल्मों में भरपूर एक्शन होता है। साथ ही उनका गाड़ियों के प्रति इतना प्रेम है कि वह कभी फिल्मों में कार रेसिंग तो फिर कभी गाड़ियों में टकराव दिखाते हैं।

You May Also Like

English News