इस वजह से एयर इंडिया ने किया राष्ट्रपति कोविंद की बेटी का तबादला

एयर इंडिया ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद की बेटी स्वाति को एयर होस्टेस के काम से हटाकर ग्राउंड ड्यूटी में लगा दिया है. एयर इंडिया के प्रवक्ता ने बताया कि विमानन कंपनी ने सुरक्षा कारणों से यह फैसला किया है. इस वजह से एयर इंडिया ने किया राष्ट्रपति कोविंद की बेटी का तबादलाअखिलेश ने बनवाई कृष्ण की सबसे बड़ी मूर्ति, कीमत-वजन जान आपके उड़ जायेंगे होश

स्वाति एयर इंडिया के विमान बोइंग 787 और 777 में एयर होस्टेस थीं. लेकिन, पिछले लगभग एक महीने से उनको विमानन कंपनी के मुख्यालय स्थित एकीकरण विभाग में काम करने को कहा गया है.

एयर इंडिया के सूत्रों ने बताया कि राष्ट्रपति की बेटी होने के नाते उनके लिए सुरक्षा कर्मियों के साथ यात्रा करना संभव नहीं था. कई यात्रियों की सीट घेर लेना मुश्किल होता. इसी को देखते हुए उनका तबादला करने का फैसला किया गया. पिछले लगभग एक महीने से उनको विमानन कंपनी के मुख्यालय स्थित एकीकरण विभाग में काम करने को कहा गया है.

स्वाति ने काम के दौरान कभी अपना सरनेम किसी को नहीं बताया था. उन्होंने पिता के राष्ट्रपति चुनाव के वक्त छुट्टियां ली थीं जिसके बाद वह अब काम पर लौटीं हैं. छुट्टियां लेते वक्त भी उन्होंने किसी को यह नहीं बताया था कि उनके पिता राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार हैं.

You May Also Like

English News