इस वजह से जफर ने मीशा पर किया 100 करोड़ की मानहानि का दावा

पिछले दिनों पाकिस्तानी सिंगर और मॉडल मीशा शफी ने अली जफर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था. इसके बाद अन्य महिलाओं ने भी अली पर आरोप लगाए. सोशल मीडिया पर चलाए गए कैंपेन #MeToo के जरिए कई खुलासे किए गए थे.

अब इस मामले में अली जफर ने जिला अदालत में मीशा के खिलाफ पाकिस्तानी मुद्रा के अनुसार 100 करोड़ रुपए का मुकदमा ठोंका है. अली ने आरोप लगाया है कि मीशा ने सस्ती लोकप्रियता हासिल करने के लिए उनकी प्रतिष्ठा से खिलवाड़ किया है.  पहले अली ने मानहानि के लिए 10 करोड़ रुपए (भारतीय मुद्रा के अनसुार 6 करोड रुपये) के दावे की बात कही थी.

बता दें कि मीशा ने ये आरोप एक ट्वीट के जरिए लगाए थे. उन्होंने लिखा था- “एक महिला, पब्लिक फिगर और मां होने के नाते मैंने हमेशा अपनी आवाज उठाने की कोशिश की है, जिससे उन लोगों को प्रोत्साहन मिले, जो मुझे फॉलो करते हैं, मुख्य तौर पर वो लड़कियां जो पाकिस्तान में अपना रास्ता खुद बनाना चाहती हैं.”

मीशा ने लिखा था, “मेरे करियर के दौरान मेरे परिवार और फैंस ने मुझे बहुत प्यार और सपोर्ट दिया है. इससे मुझे अपनी आवाज उठाने की हिम्मत मिली. हालांकि अभी भी ऐसे कई मसले हैं, जिनके बारे में बात करना महिला के तौर पर थोड़ा मुश्किल है- खासकर यौन शोषण.”

You May Also Like

English News