इस वजह से भारत के खिलाफ वनडे में नहीं खेलेंगे जो रूट

इंग्लैंड के उप-कप्तान जो रूट का भारत के खिलाफ होने वाली एकदिवसीय सीरीज के पहले मैच में खेलना मुश्किल है। जो रूट लंबे समय से इंग्लैंड की टीम का अहम हिस्सा हैं, मगर संभव है कि पहले वनडे में इंग्लिश टीम को उनके बिना ही मैदान पर उतरना पड़े।इस वजह से भारत के खिलाफ वनडे में नहीं खेलेंगे जो रूट

इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने एक बयान जारी करके इस बात की जानकारी दी कि रूट 5 जनवरी को टीम के साथ भारत नहीं आएंगे। द मेल ने इससे पहले ये रिपोर्ट की थी कि रूट का बाकी टीम के साथ 5 जनवरी को भारत आना तय नहीं है।

बीसीसीई के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेगा पाकिस्तान

ब्रेक के बाद इंग्लैंड की टीम वापस भारत में तीन एकदिवसीय और तीन टी20 खेलने आ रही है। सीमित ओवरों का पहला मैच 15 जनवरी को पुणे में खेला जाएगा। इसके अलावा इंग्लैंड की टीम बोर्ड प्रेसिडेंट XI के खिलाफ दो अभ्यास मैच खेलेगी।

खूबसूरत वादियों में विराट-अनुष्का एक साथ

 भारत में टेस्ट सीरीज खेलने के बाद इंग्लैंड की टीम क्रिसमस और नए साल के मौके पर वापस स्वदेश लौट गई थी। अपने पहले बच्चे के जन्म के मौके पर रूट इंग्लैंड में ही रहना चाहते हैं और इसी वजह से वो टीम के साथ इस हफ्ते भारत नहीं आएंगे।
 जो रूट का बोर्ड प्रेसिडेंट XI के खिलाफ दोनों अभ्यास मैच और 15 जनवरी को पुणे में होने वाले पहले वनडे में खेलन लगभग नामुमकिन है। दूसरा वनडे 19 जनवरी को कटक के बाराबाती स्टेडियम में खेला जाएगा, जिसमें रूट टीम के साथ जुड़ सकते हैं।

 गौरतलब होगा कि रूट की गैर-मौजूदगी में इंग्लैंड के लिए नंबर 3 पर कौन बल्लेबाजी करेगा। हालांकि सिर्फ एक मैच के लिए इंग्लैंड को बल्लेबाजी क्रम में बदलाव करना पड़ सकता है क्योंकि जैसे ही रूट टीम में वापस लौटेंगे, वो अपनी जगह वापस संभाल लेंगे।

 
loading...

You May Also Like

English News