इस वजह से रेखा को याद आया उनका प्यार

अमिताभ और रेखा की प्रेम कहानी कौन नहीं जानता. दुनियाभर में इन दोनों की प्रेम कहानी सबसे ज्यादा मशहूर हुई थी और इन दोनों की फिल्म सिलसिला और उसके डायलॉग्स को भी काफी पसन्द किया गया था.इस वजह से रेखा को याद आया उनका प्यार

इन दोनों को अलग हुए कई साल हो गए हैं और अब अमिताभ जया बच्चन के पति हैं. अमिताभ और रेखा की केमेस्ट्री पिछले 36 साल पहले फिल्म ‘सिलसिला’ में नजर आई थी और हाल ही में एक बार फिर इसी फिल्म के डायलॉग से रेखा को अमिताभ की याद आई हैं.

जी दरअसल में हाल ही में रेखा एक रियलिटी टीवी शो ‘राइजिंग स्टार्स’ के सेट पर गई थी, जहाँ पर उन्हें देखते ही लोग उनके दीवाने हो गए. रेखा आज भी अपनी जवानी को कायम रखे हुए हैं और आज भी वे बहुत ही खूबसूरत दिखती हैं. सेट पर रेखा ने अपनी बहुत ही यादगार फिल्म ‘सिलसिला’ का एक डायलॉग बोला लेकिन वो भी उन्होंने अपना नहीं बल्कि बिग बी का डायलॉग दोहराया.

रेखा ने जैसे ही वो डायलॉग बोला, वैसे ही वो सेट पर छा गई और सभी की तालियों के स्वर तेज हो गए. रेखा ने जब वह डायलॉग बोला उनकी आवाज भारी लगी ऐसा लगा जैसे वो रोने वाली हो. आपको बता दें कि इस एपिसोड में एक कंटेस्टेंट ने फिल्म सिलसिला का गाना ‘ये कहां आ गए हम…’ गाया, जिसे सुनने के बाद रेखा ने भी अमिताभ का डायलॉग सुना दिया.

आपको बता दें कि रेखा ने क्या कहा, उन्होंने कहा “‘ये रात है.. न तुम्हारी जुल्फें खुली हुई हैं.. है चांदनी या मेरी नजर से तुम्हारी राते धुली हुई हैं. ये चांद है या तुम्हारा कंगन.. सितारें हैं या तुम्हारा आंचल.. हवा का झोका है या तुम्हारे बदन की खुशबू.. ये पत्तियों की सरसराहट.. कि तुमने चुपके से कुछ कहा है. ये सोचता हूं मैं कबसे गुमसुम.. कि जबकि मुझको भी खबर है कि तुम नहीं हो कहीं नहीं हो.. ‘मगर ये दिल है कि कह रहा है तुम यहीं हो..’

आप सभी को पता हो कि रेखा और अमिताभ को इंडस्ट्री में बिछड़े हुए कपल के रूप में पहचाना जाता हैं और दोनों आज एक दूसरे के सामने नहीं आना चाहते.

You May Also Like

English News