अकेले में ही देखें इस वीडियो को तो बेहतर है, क्योंकि सबके….

‘बैली डांस’ से अपनी पहचान बनाने वाली मेहर मलिक के डांस मूव को देख, उनके फैंस दीवाने हो रहे हैं। मेहर मलिक ‘इजिप्ट बैली डांस स्टाइल’ को बॉलीवुड गानों पर वीडियो करने में माहिर हैं।

अकेले में ही देखें इस वीडियो को तो बेहतर है, क्योंकि सबके....

दो लड़कियों की इंटिमेसी का इससे हॉट वीडियो नहीं देखा होगा

मेहर मलिक ‘बंजारा ग्रुप ऑफ़ डांस’ की हेड हैं और अपने ग्रुप को कई बड़े रियलिटी शोज़ में प्रस्तुत कर चुकी हैं। मेहर मलिक ने 2011 ‘जस्ट डांस’ शो में भी हिस्सा लिया था।

मेहर मलिक ने मिडिल ईस्ट में 17 साल बिताए हैं। इजिप्ट में जन्में बैली डांस स्टाइल पर कई पूर्वी देशों में पाबंदी थी जिसके बावजूद भी मेहर मलिक सफल बैली डांसर और कोरियोग्राफर हैं। पहले मेहर मलिक ने बैली डांस सीखा फिर उसकी ट्रेनिंग ली और अब बैली डांस की टीचर हैं। मेहर मलिक का जीवन डांस को ही समर्पित है। फ़िलहाल मेहर मलिक अपने ‘बंजारा ग्रुप’ को विश्व स्तर पर प्रदर्शित करती हैं।

देखे विडियो: पार्क में लड़का-लड़की कर रहे थे सेक्स अचानक आ गयी पुलिस और…

आईये देखते हैं मेहर मलिक बैली डांस के कुछ अमेज़िंग डांस मूवस, साथ ही जानते हैं बैली डांस के प्रति समर्पित, उनके करियर के बारे में।

पढ़ाई के लिए आई थीं इंडिया–
मेहर इंडिया में NIFT में पढ़ाई के लिए आई थीं। मेहर मलिक एक डांस ग्रुप में बैली डांस ट्यूटर के लिए ऑडिशन देने गई जिसमें उन्हें सिलेक्ट कर लिया गया, इसके बाद से उन्होंने अपना डांस ग्रुप ‘बंजारा’ बना लिया और फिर कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा।
रियलिटी शोज़ ने बदली जिंदिगी-
मेहर मलिक की जिंदगी ‘इंडिया गोट टैलेंट’ से बदली। इस शो से उन्हें और उनके डांस को इंडिया में पहचान मिली। मेहर मलिक बताती हैं की ‘जस्ट डांस’ में आने के बाद से उनकी जिंदगी पूरी तरह से बदल गई थी। आम बैली डांस टीचर से मेहर मलिक अब एक सेलिब्रिटी हैं और पूरी दुनिया भर में इनके लाखों की तादात में फैंस हैं।

You May Also Like

English News