इस व्यक्ति ने विवाह किया बेटी के साथ, हनीमून मनाया सास के साथ!

ईजिप्ट में एक व्यक्ति के मंगेतर और उसकी मां के साथ शादी करने का मामला सामने आया है। यह व्यक्ति पेशे से कारपेंटर है और वह अपनी मंगेतर और सास दोनों को एकसाथ धोखा दे रहा था। इस शख्स ने लड़की की मां के साथ सेक्स करने की बात स्वीकार की है।

इस व्यक्ति ने विवाह किया बेटी के साथ, हनीमून मनाया सास के साथ!

आरोपी का कहना है कि, उसने सास के साथ गुपचुप तरीके से शादी और हनीमून मनाया, जिसके बाद दोनों ने तलाक ले लिया। इस शख्स ने लड़की की मां के साथ सेक्स करने की बात स्वीकार की है। आरोपी का कहना है कि, उसने सास के साथ गुपचुप तरीके से शादी और हनीमून मनाया, जिसके बाद दोनों ने तलाक ले लिया। सास के साथ तलाक लेते ही आरोपी ने अपनी मंगेतर से शादी कर ली। फिलहाल यह मामला वहां की लोकल कोर्ट में पहुंच गया है और इस व्यक्ति पर शादी और अवैध संबंध का आरोप लगाया गया है।

ईजिप्ट की राजधानी काहिरा में रहने वाले एक शख्स ने शहर में ही रहने वाली एक लड़की को प्यार के जाल में फंसाया और फिर शादी का वादा किया था। हालांकि जब तक यह शादी हो पाती लड़की के माता-पिता के बीच लड़ाई हो गई और वो अलग हो गए। इस बीच लड़की की मां की मुलाकात अपने होने वाले घर जमाई से हुई। धीरे-धीरे सास और दामाद में प्यार परवान चढऩे लगा और उन्होंने शादी कर ली।

loading...

You May Also Like

English News