इस शख्स ने पैसों से किया ऐसा खिलवाड़, जानकर आपके उड़ जायेगे होश…

सिक्कों से टावर बनाना आसान है। लेकिन जैसे ही एक लिमिट से ज्यादा इसकी ऊंचाई बढ़ाएंगे उसे सीधा खड़ा रखना मुश्किल हो जाता है और वह गिर जाता है। इस शख्स ने पैसों से किया ऐसा खिलवाड़, जानकर आपके उड़ जायेगे होश...बड़ी खबर : दारोगा ने पुलिस लाइन में फांसी लगाकर दी जान!

लेकिन एक कलाकार ऐसा है जो टावर तो छोड़िये, चम्मच पर भी सिक्के को टिकाकर ऐसे नायाब चीजें बना लेता है जिन्हें देखकर वाकई आपकी सांसें थम जाएंगी। 

इस कलाकार ने ऐसी-ऐसी कृ़तियां तैयार की हैं कि गुरुत्वाकर्षण समेत भौतिकी के कई सिद्धांत भी फेल हैं। 

दिलचस्प बात तो यह है कि उसे खुद नहीं पता था कि उसके अंदर यह टैलेंट छिपा है। वह एक दिन जब बोर हो रहा था तो वक्त काटने के लिएसिक्कों से खेलने लगा और टावर बनाने लगा। धीरे-धीरे उसे इस काम में मजा आने लगा। देखते ही देखते वह इस काम में इतना माहिर हो गया कि अब सोशल मीडिया पर इसकी फैन फॉलोविंग है। 

अब तो आलम यह है कि वह अपनी क्रेजी डिजाइन्स के पीछे घंटों पसीने बहाता है। इस दौरान कई बार निराशा भी हाथ लगती है लेकिन जब नायाब चीज तैयार हो जाती है, तो उसकी तस्वीर लोगों से शेयर करने में भी देर नहीं करता। 

हालांकि, कई लोगों ने सवाल भी उठाए हैं कि ऐसे डिजाइन्स बनाने के लिए वह गोंद का इस्तेमाल करते होंगे। 

इन सभी आलोचनाओं का जवाब देने के लिए आर्टिस्ट ने वीडियो पोस्ट किया जिसमें देख सकते हैं कि वह किस तरह ऐसे डिजाइन्स बनाते हैं। 

ट्विटर पर @thumb_tani अकाउंट से यह जापानी आर्टिस्ट अपने टैलेंट का नमूना पेश करता है। इस शख्स का नाम तनू है। 

इस क्रियेटिविटी और टैलेंट को सलाम करने का दिल करता है।

loading...

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English News