इस शख्स से गले मिलने के लिए युसूफ ने छोड़ी प्रैक्टिस

इंडियन प्रीमियर लीग के 22वें मुकाबले में हैदराबाद के लिए खेल रहे यूसुफ पठान ने अपनी प्रैक्टिस बीच में छोड़ दी. मुंबई के खिलाफ मैच से पहले हैदराबाद की टीम प्रैक्टिस कर रही थी लेकिन यूसुफ पठान बीच में ही एक खास इंसान से मिलने चले गए. ये खास शख्स थे उनके छोटे भाई इरफान. इरफान पठान आईपीएल 11 से बतौर कमेंटेटर जुड़े हुए हैं.इंडियन प्रीमियर लीग के 22वें मुकाबले में हैदराबाद के लिए खेल रहे यूसुफ पठान ने अपनी प्रैक्टिस बीच में छोड़ दी. मुंबई के खिलाफ मैच से पहले हैदराबाद की टीम प्रैक्टिस कर रही थी लेकिन यूसुफ पठान बीच में ही एक खास इंसान से मिलने चले गए. ये खास शख्स थे उनके छोटे भाई इरफान. इरफान पठान आईपीएल 11 से बतौर कमेंटेटर जुड़े हुए हैं.  मुंबई इंडियंस और हैदराबाद के बीच मैच से पहले इरफान पठान ग्राउंड पर पहुंचे और यूसुफ ने आगे बढ़कर उन्हें गले लगा लिया.इसके बाद यूसुफ पठान और इरफान पठान की फोटो सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगी. आपको बता दें यूसुफ पठान को उनके छोटे भाई इरफान ने सबसे तेज आईपीएल अर्धशतक मारने का चैलेंज दिया है.  पंजाब के ओपनर के एल राहुल ने दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ महज 14 गेंदों में अर्धशतक मार दिया था जिसके बाद इरफान पठान ने अपने भाई को 13 गेंदों में हाफसेंचुरी मारने के लिए कहा था. क्रिकेट जगत में इन दोनों भाई की जोड़ी को खूब सराहा गया है. खेल के मैदान के बाहर भी इस जोड़ी की ख़बरें सुर्खियों में रहती है.

मुंबई इंडियंस और हैदराबाद के बीच मैच से पहले इरफान पठान ग्राउंड पर पहुंचे और यूसुफ ने आगे बढ़कर उन्हें गले लगा लिया.इसके बाद यूसुफ पठान और इरफान पठान की फोटो सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगी. आपको बता दें यूसुफ पठान को उनके छोटे भाई इरफान ने सबसे तेज आईपीएल अर्धशतक मारने का चैलेंज दिया है.

पंजाब के ओपनर के एल राहुल ने दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ महज 14 गेंदों में अर्धशतक मार दिया था जिसके बाद इरफान पठान ने अपने भाई को 13 गेंदों में हाफसेंचुरी मारने के लिए कहा था. क्रिकेट जगत में इन दोनों भाई की जोड़ी को खूब सराहा गया है. खेल के मैदान के बाहर भी इस जोड़ी की ख़बरें सुर्खियों में रहती है. 

You May Also Like

English News