इस शहर में घूमने पर आपको मिलेंगे जॉब के साथ 40 लाख रूपए

जहां एक ओर दुनियाभर में लोग अच्छा पैसा कमाने के लिए दिनभर मेहनत करते हैं लेकिन फिर भी उन्हें अपनी मन मुताबिक सैलरी नहीं मिलती हैं वही दूसरी ओर के ऐसा शहर है जहां पर घूमने के लिए बदले जॉब और पैसा दोनों ही मिलता हैं. ये जगह है मैक्सिको का कैनकुन शहर जहां पर सिर्फ 6 महीने रहने और काम करने के लिए एक टूरिस्ट वेबसाइट लोगों को 60000 डॉलर यानि 40 लाख रुपए दें रही हैं. जी हाँ… सुनकर तो शायद आपके मन भी लड्डू फूटने लगे होंगे.जहां एक ओर दुनियाभर में लोग अच्छा पैसा कमाने के लिए दिनभर मेहनत करते हैं लेकिन फिर भी उन्हें अपनी मन मुताबिक सैलरी नहीं मिलती हैं वही दूसरी ओर के ऐसा शहर है जहां पर घूमने के लिए बदले जॉब और पैसा दोनों ही मिलता हैं. ये जगह है मैक्सिको का कैनकुन शहर जहां पर सिर्फ 6 महीने रहने और काम करने के लिए एक टूरिस्ट वेबसाइट लोगों को 60000 डॉलर यानि 40 लाख रुपए दें रही हैं. जी हाँ... सुनकर तो शायद आपके मन भी लड्डू फूटने लगे होंगे.    जो भी ये जॉब करेगा उसे सिर्फ घूमकर टूरिज्म को प्रमोट करना है. इसी के साथ होटल्स, रेस्तरां और अलग-अलग टूरिस्ट वेबसइट के बारे में भी लोगों से अपने अनुभव शेयर करना हैं. खास बात तो ये हैं कि इस जॉब में आपको घूमने को भी मिलेगा, अच्छी-खासी सैलरी भी मिलेगी और इसी के साथ आपका सारा खर्चा वेबसाइट ही उठाएगी. अब आप भी ये ही सोच रहें होंगे कि इस जॉब को करने के लिए कोई डिग्री या एक्सपीरियंस की जरुरत होगी? तो चलिए हम आपको बता दें इस जॉब के लिए ना तो किसी क्वालिफिकेशन की जरुरत थी और ना ही किसी अनुभव की. कोई फ्रेशर भी ये जॉब कर सकता हैं वो भी बिना डिग्री के.    लेकिन इस जॉब की एक शर्त हैं और वो ये हैं कि जो भी ये जॉब करेगा उसे कुछ टास्क पुरे करने होँगे तब जाकर ही उसे जॉब मिलेगी. इस जॉब से पहले आपको अपना 1 मिनट का वीडियो शेयर करना होगा. इस वीडियो के जरिए आपको ये बताना होगा कि आप ये नौकरी क्यों करना चाहते हो और आपमें इस नौकरी को करने के लिए क्या खासियत हैं. इसके बाद सभी वीडियोस में से किसी 5 वीडियो को चुना जाएगा और स्टेज पार करने के बाद इंटरेविएव होगा जिसके लिए मैक्सिको जाना होगा. इस जॉब का उद्देश्य हैं मैक्सिको के टूरिज्म को बढ़ाना. तो अगर आपमें भी कुछ खासियत हैं तो बस कर दीजिये इस जॉब के लिए एप्लाय.

जो भी ये जॉब करेगा उसे सिर्फ घूमकर टूरिज्म को प्रमोट करना है. इसी के साथ होटल्स, रेस्तरां और अलग-अलग टूरिस्ट वेबसइट के बारे में भी लोगों से अपने अनुभव शेयर करना हैं. खास बात तो ये हैं कि इस जॉब में आपको घूमने को भी मिलेगा, अच्छी-खासी सैलरी भी मिलेगी और इसी के साथ आपका सारा खर्चा वेबसाइट ही उठाएगी. अब आप भी ये ही सोच रहें होंगे कि इस जॉब को करने के लिए कोई डिग्री या एक्सपीरियंस की जरुरत होगी? तो चलिए हम आपको बता दें इस जॉब के लिए ना तो किसी क्वालिफिकेशन की जरुरत थी और ना ही किसी अनुभव की. कोई फ्रेशर भी ये जॉब कर सकता हैं वो भी बिना डिग्री के.

लेकिन इस जॉब की एक शर्त हैं और वो ये हैं कि जो भी ये जॉब करेगा उसे कुछ टास्क पुरे करने होँगे तब जाकर ही उसे जॉब मिलेगी. इस जॉब से पहले आपको अपना 1 मिनट का वीडियो शेयर करना होगा. इस वीडियो के जरिए आपको ये बताना होगा कि आप ये नौकरी क्यों करना चाहते हो और आपमें इस नौकरी को करने के लिए क्या खासियत हैं. इसके बाद सभी वीडियोस में से किसी 5 वीडियो को चुना जाएगा और स्टेज पार करने के बाद इंटरेविएव होगा जिसके लिए मैक्सिको जाना होगा. इस जॉब का उद्देश्य हैं मैक्सिको के टूरिज्म को बढ़ाना. तो अगर आपमें भी कुछ खासियत हैं तो बस कर दीजिये इस जॉब के लिए एप्लाय.

You May Also Like

English News