इस सेक्स रोबोट को खरीदने के बाद नहीं पड़ती लड़कियों की जरुरत, सेक्स रोबोट के लड़के हो रहे दिवाने…

आजकल सेक्स ट्वॉयज का चलन बहुत तेजी से बढ़ रहा है। इसी के चलते सेक्स ट्वॉयज बनाने वाली कंपनियों ने अब सेक्स ट्वॉयज रोबोट की ओर कदम बढ़ा दिए हैं।इस सेक्स रोबोट को खरीदने के बाद नहीं पड़ती लड़कियों की जरुरत, सेक्स रोबोट के लड़के हो रहे दिवाने...अमिताभ बच्चन ने किया सीएम की पत्नी के साथ ऐसा डांस, अकेले में ही देखे ये विडियो…

फेमस किताब ‘लव एंड सेक्स विद रोबोट्स’ के लेखक डेविड लेवी की रिपोर्ट्स के अनुसार अमेरिका और ब्रिटेन में लोग अपनी पसंद के सेक्स ट्वॉयज रोबोट्स बनवा रहे हैं।पसंदीदा एक्ट्रेसेज के ट्वॉयज की सबसे ज्यादा डिमांड अमेरिका में अधिकतर पुरुष अपनी पसंद की एक्ट्रेस के सेक्स ट्वॉयज के ऑर्डर दे रहे हैं।

अभी-अभी: प्लेन क्रैश हादसे में बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की मौत, शोक में डूबा पूरा बॉलीवुड…

कई लोग तो जिस अंदाज में अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस को देखना चाहते हैं, सेक्स ट्वॉजय भी वैसा ही बनवा रहे हैं।एक्ट्रेसेज में सबसे ज्यादा डिमांड स्कार्लेट जोहानसन, एंजेलिना जोली, ब्रिटनी मर्फी, पेरिस हिल्टन की हैं। इस मामले में महिलाएं भी पीछे नहीं हैं। वे भी अपने पसंदीदा एक्टर के सेक्स ट्वॉयज के ऑर्डर दे रही हैं।

इतना ही नहीं, ट्वॉयज बनाने वाली कंपनियां सेलिब्रिटीज से उनकी तरह दिखने वाले रोबोट्स ट्वॉय बनाने की परमिशन भी ले रही हैं। इसके बदले में उन्हें अच्छी खासी रकम भी दी जा रही है।

रंग, कद-काठी के हिसाब से भी लोग बनवा रहे हैं ट्वॉयज डेविड लेवी के अनुसार, सेक्स ट्वॉयज रोबोट एक तरह से सचमुच में इंसान होने का अहसास दिलाते हैं। इसी के चलते लोग अब सेक्स ट्वॉयज की जगह सेक्स ट्वॉयज रोबोट की डिमांड तेजी से बढ़ रही है।

लोग इसके लिए अपने पसंदीदा पार्टनर की आवाज, उसका रंग, कद-काठी के हिसाब से भी ऑर्डर दे रहे हैं। इस बारे में डेविड लेवी कहते हैं कि आज इंसान ने हर काम के लिए मशीनी विकल्प यानी की रोबोट्स बना लिए हैं, जो मुश्किल से मुश्किल काम चुटकियों में कर देते हैं।

इसी बात को ध्यान में रखते हुए रोबोट्स बनाने वाली कंपनियों ने सोचा कि क्यों न रोबोट्स अब इंसान की सेक्स जरूरतों को पूरा करने में भी काम आएं।

You May Also Like

English News