इस स्मार्टफ़ोन निर्माता कंपनी को फ़ोन लॉन्चिंग से पहले लगा बड़ा झटका

ताइवान की मोबाइल फ़ोन निर्माता कंपनी अासूस जल्द ही अपना नया मोबाइल फ़ोन मार्केट में उतार सकती हैं. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, आसूस अपनी बेहतरीन स्मार्टफोन जेनफोन 5 को लॉन्च करने वाली है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक कंपनी अपने इस शानदार स्मार्टफोन को कल यानी 12 अप्रैल को लॉन्च करने जा रही है. लेकिन लॉन्चिंग से एक दिन पहले ही कंपनी को फ़ोन को लेकर एक बड़ा झटका लगा है.ताइवान की मोबाइल फ़ोन निर्माता कंपनी अासूस जल्द ही अपना नया मोबाइल फ़ोन मार्केट में उतार सकती हैं. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, आसूस अपनी बेहतरीन स्मार्टफोन जेनफोन 5 को लॉन्च करने वाली है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक कंपनी अपने इस शानदार स्मार्टफोन को कल यानी 12 अप्रैल को लॉन्च करने जा रही है. लेकिन लॉन्चिंग से एक दिन पहले ही कंपनी को फ़ोन को लेकर एक बड़ा झटका लगा है.  दरअसल, इस बेहतरीन स्मार्टफोन की कीमत लॉन्चिंग से ठीक एक दिन पहले यानी आज ऑनलइन लीक हो चुकी है. ख़बरों के मुताबिक, जेनफोन 5 की कीमत NT$11,990 यानी लगभग 26,000 रूपए के बराबर बताई जा रही है. यह स्मार्टफोन अपने बेहतरीन फीचर के साथ कल लॉन्च होने के लिए तैयार है.   आसूस के इस स्मार्टफोन की 6.2 इंच की एचडी डिसप्ले हो सकती है, साथ ही इस बेहतरीन स्मार्टफोन बैटरी बैकअप 3300mah का होगा. ये फोन 4जीबी रैम के साथ आएगा. जबकि इसकी इंटर्नल स्टोरेज 64 जीबी होगी. स्मार्टफ़ोन में रियर कैमरा 12MP/8MP जबकि फ्रंट कैमरा 8MP का फ्रंट होगा. इस फ़ोन की तकरीबन कीमत 26000 रु बताई गई है. बताया यह भी जा रहा है कि फोन की कीमत ऑनलाइन लीक होने से कंपनी को कोई बड़ा नुकसान नही होगा.

दरअसल, इस बेहतरीन स्मार्टफोन की कीमत लॉन्चिंग से ठीक एक दिन पहले यानी आज ऑनलइन लीक हो चुकी है. ख़बरों के मुताबिक, जेनफोन 5 की कीमत NT$11,990 यानी लगभग 26,000 रूपए के बराबर बताई जा रही है. यह स्मार्टफोन अपने बेहतरीन फीचर के साथ कल लॉन्च होने के लिए तैयार है. 

आसूस के इस स्मार्टफोन की 6.2 इंच की एचडी डिसप्ले हो सकती है, साथ ही इस बेहतरीन स्मार्टफोन बैटरी बैकअप  का होगा. ये फोन 4जीबी रैम के साथ आएगा. जबकि इसकी इंटर्नल स्टोरेज 64 जीबी होगी. स्मार्टफ़ोन में रियर कैमरा 1 जबकि फ्रंट कैमरा 8MP का फ्रंट होगा. इस फ़ोन की तकरीबन कीमत 26000 रु बताई गई है. बताया यह भी जा रहा है कि फोन की कीमत ऑनलाइन लीक होने से कंपनी को कोई बड़ा नुकसान नही होगा. 

You May Also Like

English News