इस हेडफोन में मिलेगी बेहतर साउंड क्वालिटी

अगर आप हेडफोन में गाने सुनना पसंद करते है तो बोट लाइफस्टाइल के हेडफोन NIRVANAA TRES में आपको बेहतर ऑडियो क्वालिटी मिल सकती है. इस हेडफोन का डिजाइन भी आपको आकर्षित कर सकता है. ये हेडफोन दो कलर में उपलब्ध है. इनमें रेड और ब्लैक कलर का कॉम्बिनेशन भी है. इस हेडफोन के वायर में रबर की कोटिंग की गई है.अगर आप हेडफोन में गाने सुनना पसंद करते है तो बोट लाइफस्टाइल के हेडफोन NIRVANAA TRES में आपको बेहतर ऑडियो क्वालिटी मिल सकती है. इस हेडफोन का डिजाइन भी आपको आकर्षित कर सकता है. ये हेडफोन दो कलर में उपलब्ध है. इनमें रेड और ब्लैक कलर का कॉम्बिनेशन भी है. इस हेडफोन के वायर में रबर की कोटिंग की गई है.   आपको अगर ये आदत है कि आप गाना सुनते-सुनते इयरफोन को जेब में रख लेते है और फिर इयरफोन को सुलझाने में आपको समस्या होती है. इस इयरफोन में आपको इस समस्या से निजात मिल सकती है. इसकी सबसे अच्छी बात ये है कि इसका वायर काफी लंबा है और उलझता भी नहीं है. इस ईयरफोन में पर्याप्त बेस होने से दूसरे फ्रिक्वेंसी को भी जगह मिलती है. ड्राइवर्स की ये खूबियां बजट में आने वाले ईयरफोन्स में कम ही देखने को मिलती है. कंपनी ने इसकी कीमत 3,990 रुपये रखी है. आप इन इयरफोन को ई-कॉमर्स वेब साइट से भी खरीद सकते है.   दोनों ही ईयरप्लग की फ्रिक्वेंसी रेंज 20Hz – 20KHz है. ट्रिपल ड्राइवर की मौजूदगी ही इस ईयरफोन को खास बनाती है. इसमें हाई-मिड-लो तीनों ही लेवल्स पर आपको काफी क्रिस्प और क्लियर साउंड क्वालिटी मिलती है.  

आपको अगर ये आदत है कि आप गाना सुनते-सुनते इयरफोन को जेब में रख लेते है और फिर इयरफोन को सुलझाने में आपको समस्या होती है. इस इयरफोन में आपको इस समस्या से निजात मिल सकती है. इसकी सबसे अच्छी बात ये है कि इसका वायर काफी लंबा है और उलझता भी नहीं है. इस ईयरफोन में पर्याप्त बेस होने से दूसरे फ्रिक्वेंसी को भी जगह मिलती है. ड्राइवर्स की ये खूबियां बजट में आने वाले ईयरफोन्स में कम ही देखने को मिलती है. कंपनी ने इसकी कीमत 3,990 रुपये रखी है. आप इन इयरफोन को ई-कॉमर्स वेब साइट से भी खरीद सकते है. 

दोनों ही ईयरप्लग की फ्रिक्वेंसी रेंज 20Hz – 20KHz है. ट्रिपल ड्राइवर की मौजूदगी ही इस ईयरफोन को खास बनाती है. इसमें हाई-मिड-लो तीनों ही लेवल्स पर आपको काफी क्रिस्प और क्लियर साउंड क्वालिटी मिलती है. 

You May Also Like

English News