ये हॉट ड्रग स्मगलर ने किए थे 5 मर्डर, गर्दन काटने के बाद पी जाती थी खून

ड्रग्स और क्राइम के लिए कुख्यात मेक्सिको में अब महिला माफिया ने क्रूरता की सारी हदें पार कर दी हैं। फॉक्स न्यूज के मुताबिक, अब यहां महिलाओं की एक ऐसी गैंग सक्रिय हो चुकी है, जिन्हें अपने दुश्मनों का सिर काटने के बाद उनके खून से नहाने और खून पीने का शौक है।

फॉक्स न्यूज के मुताबिक, ड्रग वॉर में अपना दबदबा बनाने के लिए ये महिलाएं पेक्यू के नक्शे-कदम पर चल रही हैं। ला पेक्यू फिलहाल जेल में है, लेकिन साल 2010 से 2016 तक उसके नाम से बड़े-बड़े माफिया कांपते थे। पेक्यू पहले प्रोस्टीट्यूट थी। इसके बाद उसने ड्रग स्मगलिंग शुरू कर अपनी गैंग बना ली थी।
पेक्यू को जुलाई 2016 में ड्रग की स्मगलिंग और मर्डर के आरोप में अरेस्ट किया गया था। अरेस्ट होने के बाद खुद पेक्यू ने चार ड्रग माफिया और एक पुलिस वाले के मर्डर की बात कुबूल ली थी। पेक्यू ने पुलिस इन्वेस्टिगेशन के दौरान बताया था कि वह दुश्मनों के दिल में अपना खौफ पैदा करना चाहती थी। इसके लिए उसने सबसे पहले एक पुलिस वाले को अपना शिकार बनाया था, जो उसे अरेस्ट करने आया था।
पेक्यू ने उसे अपनी बातों और खूबसूरती के जाल में फंसा लिया था। पेक्यू ने पुलिसवाले को सेक्स का ऑफर भी दिया। सेक्स के दौरान ही पेक्यू ने उसके गले में छूरा घोंपकर उसे मौत के घाट उतार दिया था। इसके बाद पेक्यू ने उसका खून पिया और उसका खून अपनी पूरी बॉडी पर लगाया था।
पेक्यू ने यह भी बताया था कि उस पुलिस वाले का गर्म खून उसे इतना पसंद आया कि इसके बाद उसने इसी तरह चार और मर्डर करने के बाद यही किया था। इस क्रूरता के बाद पेक्यू पूरे मेक्सिको में कुख्यात हो गई थी और बड़े-बड़े माफिया उसके नाम से ही खौफ खाने लगे थे।

You May Also Like

English News