यहाँ हैं विश्व सबसे अनोखा होटल, जिसमें हनीमून मनाने पर शादीशुदा जोड़े को मिलते है 70 लाख…क्या जानना नहीं चाहेंगे?

शादी एक ऐसा हसीन पल है, जिसका सपना हर कोई देखता है। इस दौरान लड़का-लड़की अपनी नई जिंदगी की शुरूआत करने जा रहे होते है, तो जाहिर सी बात है वह अपनी नई लाइफ की शुरूआत किसी खूबसूरत जगह पर करना चाहेंगे। अपने शादीशुदा जिंदगी के हसीन पलों को यादगार बनाने के लिए हनीमून के लिए किसी अच्छी और खूबसूरत प्लेस पर जाना एक अच्छा ऑप्शन है।यहाँ हैं विश्व सबसे अनोखा होटल, जिसमें हनीमून मनाने पर शादीशुदा जोड़े को मिलते है 70 लाख...क्या जानना नहीं चाहेंगे?

कोई अच्छी जगह घूमने के लिए पैसे की भी जरूरत पड़ती है, इसलिए ज्यादातर कपल्स हनीमून के लिए विदेशी जगहों पर जाने का ख्याल बना लेते है लेकिन आप बिल्कुल निराश न हो क्योंकि आज हम आपको एक ऐसे होटल के बारे में बताएंगे, जहां आपको हनीमून मनाने के लिए मिलेगें 70 लाख रूपए।

ये भी पढ़े: अभी अभी: राष्ट्रपति चुनाव में मीरा से आगे हुए रामनाथ कोविंद, जानिए क्या होगा मौजूदा समीकरण..

इजरायल में येह्दा नाम का एक मशहूर होटल की एक शर्त है। इस शर्त को पूरा करने वाले को 70 साल का इनाम मिलता है। दरअसल, इस शर्त के अनुसार अगर येह्दा होटल में आए कपल्स उनकी तय की गई तारीख के दिन प्रेग्नेंट हो जाते हैं, तो वहीं कपल्स इस इनाम का भागीदारी होता है।

ये भी पढ़े: अभी अभी: पेट्रोल पम्पों पर तेल चोरी का हुआ बड़ा खुलासा, हो जाइये सावधान..

आपको बता दे कि इस होटल का यह ऑफर हर हर चार साल में दिया जाता है। होटल लीप ईयर के दिन इस ऑफर को रखता है और यहां कपल्स फरवरी के दिनों में आ जाते है और वहां रहने लगते है।

ये भी पढ़े: अभी-अभी: नेपाल ने बाबा रामदेव को दिया झटका, नहीं बिकेंगी पतंजलि की दवाएं तुरंत वापस लेने को दिया आदेश

अगर कोई तैय की गई तारीख तक अपने आप को प्रैग्नेंट होने का दावा करती है, तो होटल में मौजूद डॉक्टरों की टीम इस बात की अच्छे से पुष्टी करती है। अगर जांच सही निकलती है तो वहां रहने का पूरा खर्चा होटल उठाता है।

 

You May Also Like

English News