इस होली मां के जाने के बाद अर्जुन कपूर ने किया इतना बड़ा खुलासा, सुनकर हैरान हो जाएंगे आप

बिते दिनों बॉलीवुड से एक बेहद ही दुखद खबर सामने आया जिसने हर किसी को अंदर से झकझोर कर रख दिया। जी हां इस खबर ने बॉलीवुड को अबतक का सबसे बड़ा झटका दिया है क्‍योंकि महज 54 साल की उम्र में एक्ट्रेस श्रीदेवी की मौत हो गयी है। जी हाँ हवा-हवाई श्रीदेवी को लेकर ये खबर सच में हर किसी को चौंका देने वाली है। ये खबर किसी को भी सदमा देने के लिए काफी है।

वहीं जानकारी के अनुसार बता दें कि श्रीदेवी मौत से पहले दुबई में अपने भांजे मोहित मारवाह की शादी में शामिल होने के लिए अपने परिवार समेत गई हुई थीं। जहां उनकी मौत बाथटब में डूबने से हो गयी। श्रीदेवी की मौत की खबर सुनने के बाद किसी भी इंसान को इस बात पर भरोसा नहीं हो रहा था कि अब श्रीदेवी हमारे बीच नहीं रही। बता दें होली को लेकर अर्जुन कपूर ने के बड़ी बात बताई है।

बता दें अभी होली का त्‍योहार बिता ही हैं हम सभी जानते हैं कि हिन्दूधर्म के लोगों के लिए होली का त्यौहार काफी खास माना जाता है और लोग इसे बहुत ही धूमधाम से मनाते भी हैं। अगर यहीं बात होली को लेकर बॉलीवुड की आये तो फिल्म सितारे इस पर्व को बड़े उत्साह से मनाते हैं लेकिन इस बार श्रीदेवी के निधन को लेकर बॉलीवुड में सन्‍नाटा छाया रहा इतना ही नहीं अर्जुन कपूर ने बड़ा खुलासा किया है।

अर्जुन कपूर ने बताया है कि माँ के जाने के बाद वह सबसे पहला रंग किसे लगाते हैं। अर्जुन कपूर ने बताया कि मां के जाने के बाद से वह अपनी बहन अंशुला को सबसे पहले होली पर रंग लगाते हैं। उसके बाद हम जमकर होली खेलते हैं। अर्जुन ने बताया है कि मुझे मुंबई स्टाइल की होली खेलना काफी पसंद है और रंग के साथ होली खेलने का मजा सबसे ज्यादा मजा दोस्तों और कजिन्स के साथ आता है।

उन्होंने कहा कि कजिन सोनम कपूर, हर्ष कपूर और बहन अंशुला जब एक जगह जमा होते हैं तो होली का मजा दोगुना हो जाता है। जब इस गैंग में अनिल चाचू शामिल होते हैं तो फिर क्‍या कहना उसके बाद तो डबल धमाल होता है। फिर हम सब मिलकर जमकर खाते हैं और होली खेलते हैं। बता दें श्रीदेवी के निधन को लेकर उन्होंने होली के मौके पर कुछ नहीं कहा है।

वहीं हम सभी ये तो जानते ही हैं कि अर्जुन कपूर की माँ का निधन हो चुका है। जिसके बाद अभी इधर ही बीच श्रीदेवी उनकी सौतेली माँ का भी निधन हो गया। जिनके बारे में अर्जुन कपूर ने खुद एक इंटरव्यू में कहा था कि श्रीदेवी और उनकी बेटियों से उनका रिश्ता कुछ ख़ास नहीं है। बता दें अर्जुन कपूर हमेशा श्रीदेवी से अलग-अलग ही रहा करते थे। अब उन्होंने होली के बाद यह बयान दिया है उनके इस बयान के बाद सभी हैरान हैं।

अब आप सोच सकते हैं कि अर्जून कपूर के इस बयान से जैसे भूचाल सा मच गया है क्‍योंकि उनकी मां श्रीदेवी का अभी हाल ही में निधन हुआ है और इसके बाद होली पर ऐसा बयान वाकई में हैरान कर देने वाला है।

You May Also Like

English News