इस Bigg Boss कपल का यह है अनुष्‍का-विराट कनेक्शन, शादी को लेकर किया बड़ा खुलासा

बिग बॉस के कंटेस्टेंट रहे अश्मित पटेल और महक चहल अपनी शादी का ऐलान कर चुके हैं। आने वाले महीनों में दोनों सात फेरे लेकर हमेशा-हमेशा के लिए एक-दूजे के हो जाएंगे। हाल ही में उनसे इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि वे डेस्टिनेशन वेडिंग करेंगे क्योंकि यह सबसे बेस्ट है।इस Bigg Boss कपल का यह है अनुष्‍का-विराट कनेक्शन, शादी को लेकर किया बड़ा खुलासा

एक्ट्रेस-मॉडल महक चहल के मुताबिक जिस तरह एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने स्मॉल वेडिंग की थी। अब वही ट्रेंड में है। हर कोई ऐसा ही करता है। हम भी यही करने की सोच रहे हैं।

अश्मित पटेल और महक चहल के ज्यादातर मेंबर यूरोप में रहते हैं। ऐसे में इस कपल ने अपने चुनिंदा परिजन की मौजूदगी में ही शादी करने का फैसला लिया है। इसके बाद वो ग्रैंड हनीमून की प्लानिंग भी करेंगे।

हाल ही में अश्मित और महक की फिल्म ‘निर्दोष’ रिलीज हुई थी। हालांकि, यह बॉक्सऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर सकी थी। अश्मित ने इमरान हाशमी और मल्लिका शेरावत के साथ ‘मर्डर’ तो महक ने सलमान खान के साथ ‘वॉन्टेड’ जैसी फिल्म में काम किया है।

बता दें, लगभग दो साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद अश्मित और महक ने 2017 में सगाई कर ली थी। साल 2016 में इस कपल ने टीवी शो पावर कपल में भी हिस्सा लिया था। इसके पहले अश्मित पटेल जहां बिग बॉस के चौथे सीजन में नजर आए थे तो महक चहल बिग बॉस के 5वें सीजन की फर्स्ट रनरअप रही थी। ये सीजन टीवी एक्ट्रेस जूही परमार ने जीता था।

You May Also Like

English News