इस VIDEO में छिपा है मुकेश अंबानी के ड्राइवर की सैलरी का राज….

देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन के नाम से शुमार ‘मुकेश अंबानी’ के बारे में सब लोग जानते होंगे। बता दें इनके नाम का डंका केवल देश में नहीं बल्कि पूरे विश्व में बजता है। विश्व के सबसे अमीर व्यक्तियों में उनकी गिनती होती है। कहते हैं कि यदि ‘अंबानी ब्रदर्स’ की सम्पत्ति को मिला दिया जाए तो वे विश्व के सबसे अमीर इंसान बन जाएंगे।  इस VIDEO में छिपा है मुकेश अंबानी के ड्राइवर की सैलरी का राज....गोल्ड मैडलिस्ट डाक्टर ने एनेस्थीसिया का इजेक्शन लगाकर कर ली आत्महत्या, मचा कोहराम!

खैर… अनिल से अलग होकर भी उन्होंने अपने जीवन में बहुत कुछ किया है। आज उनके पास दुनिया का सबसे आलीशान और महंगा घर है। केवल इतना है नहीं इनके पास हेलीकॉप्टर होने के साथ ही 500 से भी ज्यादा लग्जरी गाड़ियां है। 

ये तो बात थी मुकेश अंबानी की लेकिन आपको जानकर ताज्जुब होगा कि इतना कुछ होने के बावजूद सोशल मीडिया पर मुकेश अंबानी नहीं बल्कि उनका ड्राइवर वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर सामने आए इस वीडियो में बताया गया है कि कैसे मुकेश अंबानी ड्राइवर को चुनते हैं और कितनी सैलरी देते हैं। 

​इस वीडियो में बताया गया है कि मुकेश अंबानी के घर का नौकर बनना इतना आसान नहीं है और बात हो उनके ड्राइवर की तो आप सोच ही सकते है। इसके लिए कितनी मेहनत करनी आवश्यक है।
अंबानी का ड्राइवर बनने के पद को प्राप्त करने के लिए ड्राइवरों को कई परीक्षणों से गुजरना पड़ता है।

​मुकेश अंबानी का ड्राइवर बनने के लिए कंपनियों को ठेका दिया जाता है। इन कंपनियों के द्वारा ड्राइवर का पूर्ण प्रशिक्षण करके के बाद उन्हें पूर्ण सुनिश्चित किया जाता है। ड्राइवर को ऐसे टास्क दिए जाते हैं, जिसमें उसके प्रेंसेंस ऑफ माइंड को चैक किया जाता है। किसी मुश्किल को हल करने के लिए वह कितना वक्त लेता है। 

वीडियो में बताया गया है कि मुकेश अंबानी अपने ड्राइवरों को काफी मोटी पगार देते है। उनके ड्राइवर की महीने भर की पगार 2 लाख रूपये से भी अधिक होती है। किसी ड्राइवर के लिए इतनी पगार लेना बहुत बड़ी बात होती है। ये बात सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

देखे विडियो:-

 

loading...

You May Also Like

English News