ईद का मतलब सलमान की ‘ट्यूबलाइट’ तो चटख रौशनी बिखेरेगी…

जी हां जनाब बता दे की एक बार फिर से सलमान खान आने वाली ईद पर अपनी चमक बिखेरने के लिए लिए पूरी तरह से तैयार है. बता दे की उनकी फिल्म  का वैसे भी सभी को बेसब्री से इंतजार है सलमान खान संग इस फिल्म में हमे उनके भाई सोहेल खान भी नजर आने वाले है. फिल्म में दोनों ने ही शानदार अभिनय की किया है जिसका के गुणगान उनके पिता सलीम खान भी फिल्म को देखकर कर चुके है. अब उनकी फिल्म पर भविष्यवाणी भी की जाने लगी है ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा है की शायद पहले दिन में रिलीज होने पर बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म 25 से 30 करोड़ रूपये की ओपनिंग कर ले.

ईद का मतलब सलमान की 'ट्यूबलाइट' तो चटख रौशनी बिखेरेगी...

वैसे भी अभी फ़िलहाल सलमान खान व उनके भाई सोहेल खान जो के अपनी आगामी फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ के प्रमोशन में व्यस्त है. जी हाँ, जनाब बता दे की इस फिल्म में हमे सलमान खान व सोहेल खान का दमदार अभिनय देखने को मिलने वाला है. तथा फ़िलहाल अभी तो यह दोनों ही भाई अपनी इस फिल्म का धुआँधार तरिके से प्रमोशन में व्यस्त है. इसी सिलसिले में यह दोनों ही भाई आजकल टीवी के शोज पर भी एक साथ में  अपनी मटरगश्ती के करते हुए नजर आ रहे है.

भी-अभी पाकिस्तान को एक बार फिर याद दिलाई उसकी औकात, जब रोका भारत का रास्ता

बार करे अगर  उनके फिल्म के पहले दिन के कलेक्शन के बारे में तो भविष्कर्ताओ का ऐसा कहना है कि, भारत चीन युद्ध के दौरान दो भाइयों की कहानी पर बनी सलमान खान की ट्यूबलाइट, भले ही बाहुबली – द कन्क्लूजन(हिंदी) के पहले दिन के 41 करोड़ के डोमेस्टिक कलेक्शन के करीब न पहुंच पाए लेकिन उम्मीद की जा रही है कि सलमान को उनकी पिछली फिल्म सुलतान की पहले दिन की कमाई के करीब जाने का मौका मिल सकता है.

You May Also Like

English News