ईशा देओल के बाद असिन ने दिया बेटी को जन्म, सबसे पहले मिलने पहुंचे अक्षय कुमार…

मंगलवार को देर रात बॉलीवुड एक्‍ट्रेस असिन थोट्टुमकल ने एक बेटी को जन्‍म दिया है. ऐसे में उनकी बेटी से मिलने सबसे पहले खिलाड़ी कुमार पहुंचे हैं. असिन के साथ फिल्‍म ‘खिलाड़ी 786’ में अक्षय कुमार नजर आ चुके हैं और यह दोनों इसी फिल्‍म से काफी अच्‍छे दोस्‍त बने. यहां तक की असिन को उनके सपनों के राजकुमार यानी उनके पति राहुल शर्मा से भी अक्षय कुमार ने ही मिलवाया था. ऐसे में अक्षय उनकी शादी के बाद हुई पहली संतान से मिलने पहुंचे हैं. अक्षय कुमार ने असिन की बेटी को गोद में लिए अपना एक फोटो सोशल मीडिया पर पोस्‍ट कर इस जोड़े को बधाई दी है. ईशा देओल के बाद असिन ने दिया बेटी को जन्म, सबसे पहले मिलने पहुंचे अक्षय कुमार...अभी-अभी: सलमान के फैन्स के लिए आई बुरी खबर, बिग बॉस 11 के बाद अब शो नहीं करेंगे होस्ट

‘रेडी’ और ‘गजिनी’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी एक्‍ट्रेस असिन ने 24 अक्‍टूबर की रात को बेटी को जन्म दिया है. असिन ने पिछले साल मोबाइल कंपनी माइक्रोमैक्स के को-फाउंडर राहुल शर्मा से शादी की थी. हिंदू और क्रिश्‍चन रीति रिवाज से शादी के बंधन में बंधे इस जोड़े ने अपनी खुशी का इजहार सोशल मीडिया पर किया है.
 
एक्‍ट्रेस असिन ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर यह खबर साझा करते हुए फैन्‍स को बताया है कि वह एक बेटी की मां बन गई हैं. असिन ने लिखा, ‘यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हमारे घर एक नन्‍हीं परी आई है. आप सब के प्‍यार और दुआओं के लिए शुक्रिया. वह मेरे जन्‍मदिन का सबसे प्‍यारा तोहफा है.’ बता दें कि उनकी बेटी के जन्‍मदिन के एक दिन बात यानी 26 अक्‍टूबर को असिन का जन्‍मदिन भी है. असिन की आखिरी फिल्म ऑल इज वेल 2015 में आई थी.

You May Also Like

English News