ईसाई पादरियों के साथ मारपीट, वीडियो वायरल

 तमिलनाडु के कन्याकुमारी में कुछ असामाजिक तत्वों ने ईसाई पादरियों के साथ मारपीट की, यहाँ तक की कुछ लोगों ने उसका वीडियो भी बनाया है. उपद्रवियों ने पादरियों के चेहरे पर भस्म और कुमकुम भी पोत दिया. हालांकि पुलिस ने इस मामले में कोई गिरफ़्तारी नहीं की गई है, पुलिस का कहना है कि दोनों पक्षों एक बीच सुलह हो चुकी है.कन्याकुमारी: तमिलनाडु के कन्याकुमारी में कुछ असामाजिक तत्वों ने ईसाई पादरियों के साथ मारपीट की, यहाँ तक की कुछ लोगों ने उसका वीडियो भी बनाया है. उपद्रवियों ने पादरियों के चेहरे पर भस्म और कुमकुम भी पोत दिया. हालांकि पुलिस ने इस मामले में कोई गिरफ़्तारी नहीं की गई है, पुलिस का कहना है कि दोनों पक्षों एक बीच सुलह हो चुकी है.  ईसाई पादरियों के साथ मारपीट का जो वीडियो वायरल हुआ है, उसमे दो ईसाई पादरी संधाईवलई में स्थित मुथारमन मंदिर परिसर में बैठे नजर आ रहे हैं. दोनों पादरियों के चेहरों पर ढेर सारी भस्म पुती हुई है. पीले रंग की शर्ट पहने एक व्यक्ति तभी उनके माथे पर कुमकुम लगाता है. कुमकुम लगाने के बाद वहां के लोग 'भारत माता की जय' के नारे लगाने लगे. वीडियो में उपद्रवी, पादरियों के साथ गाली गलौज करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं.  मारपीट करने वाले पादरियों से कहते हैं कि उनकी हिम्मत कैसे हुई पम्पलेट बांटने की. उपद्रवी तत्व यह भी कहते सुने जा सकते हैं कि उन्हें विवादित पम्पलेट बांटने की ही सजा दी जा रही है. गौरतलब है कि तमिलनाडु में बीते कुछ समय से हिंदूवादी संगठनों के लोगों द्वारा ईसाई पादरियों के खिलाफ हिंसा की कई घटनाएं हुई हैं. बताया जा रहा है कि यह घटना 22 अप्रैल की है, लेकिन इसका वीडियो वायरल होने के बड़ा यह घटना चर्चा में आई.

ईसाई पादरियों के साथ मारपीट का जो वीडियो वायरल हुआ है, उसमे दो ईसाई पादरी संधाईवलई में स्थित मुथारमन मंदिर परिसर में बैठे नजर आ रहे हैं. दोनों पादरियों के चेहरों पर ढेर सारी भस्म पुती हुई है. पीले रंग की शर्ट पहने एक व्यक्ति तभी उनके माथे पर कुमकुम लगाता है. कुमकुम लगाने के बाद वहां के लोग ‘भारत माता की जय’ के नारे लगाने लगे. वीडियो में उपद्रवी, पादरियों के साथ गाली गलौज करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं.

मारपीट करने वाले पादरियों से कहते हैं कि उनकी हिम्मत कैसे हुई पम्पलेट बांटने की. उपद्रवी तत्व यह भी कहते सुने जा सकते हैं कि उन्हें विवादित पम्पलेट बांटने की ही सजा दी जा रही है. गौरतलब है कि तमिलनाडु में बीते कुछ समय से हिंदूवादी संगठनों के लोगों द्वारा ईसाई पादरियों के खिलाफ हिंसा की कई घटनाएं हुई हैं. बताया जा रहा है कि यह घटना 22 अप्रैल की है, लेकिन इसका वीडियो वायरल होने के बड़ा यह घटना चर्चा में आई. 

You May Also Like

English News