ई-कॉमर्स में उतरे बाबा रामदेव, वेबसाइट लॉन्च करने के साथ ही इन कंपनियों से मिलाया हाथ

ऑनलाइन कारोबार में उतर गई है। कंपनी ने अपनी वेबसाइट लॉन्च करने के साथ ही अन्य ई-कॉमर्स कंपनियों के साथ ही करार किया है। अब इन कंपनियों की वेबसाइट्स पर भी पतंजलि के सभी प्रॉडक्ट्स मिलेंगे। ई-कॉमर्स में उतरे बाबा रामदेव, वेबसाइट लॉन्च करने के साथ ही इन कंपनियों से मिलाया हाथइन कंपनियों के साथ किया करार
पतंजलि आयुर्वेद ने जिन कंपनियों के साथ करार किया है उनमें shopclues, big basket, amazon, netmeds, 1mg, paytm mall, flipkart, grofers जैसी कंपनियां शामिल है। इसके अलावा कंपनी ने अपनी वेबसाइट www.patanjaliayurved.net को भी लॉन्च किया। इसकी घोषणा खुद बाबा रामदेव और आचार्य बालकृष्ण ने एक प्रेस कॉफ्रेंस में की। 

बाबा रामदेव ने कहा कि अब सभी प्रोडक्ट हरिद्वार से हर द्वार तक लोगों तक आसानी से पहुंचेंगे। 

11 हजार कंपनियों को पछाड़ा 

देश में ब्रांड का मूल्यांकन करने वाली एजेंसी ट्रस्ट रिसर्च एडवाइजरी ने ‘द ब्रांड ट्रस्ट रिपोर्ट इंडिया स्टडी 2017’ में 11 हजार कंपनियों में से पतंजलि को एफएमसीजी वर्ग में ‘इंडियाज मोस्ट ट्रस्टेड एफएमसीजी ब्रांड घोषित किया है और ‘इंडियाज मोस्ट एट्रैक्टिव ब्रांड 2017 एफएमसीजी वर्ग में देश की 10 हजार कंपनियों में से पतंजलि को चुना है।

इस अवसर पर पतंजलि आयुर्वेद के एमडी आचार्य बालकृष्ण ने कहा कि लोगों का विश्वास हमारी पुरुषार्थ शक्ति को बनाए रखता है। उन्होंने कहा कि पतंजलि निरंतर अपने कर्तव्य पथ पर अग्रसर है। उन्होंने कहा कि देश में विदेशी कंपनियों की भरमार है।

You May Also Like

English News