#Video: ये है प्यार पर मर मिटने वाला परवाना, पूरी करनी थी प्रेमिका की Wish तो फिर नहीं देखा कोई जगह, कोई मौका, कोई टाइम

जब प्यार परवान पर चढ़ जाता है तो फिर वो कोई जगह, कोई मौका, कोई टाइम नहीं देखता है, बस उस समय प्यार किया जाता है। खासकर जब लड़का लड़की नए-नए शादी के बंधन में बंधे ही होते हैं तब उनमें प्यार की कोई सीमा नहीं होती है। वे फिर हर समय बस एक दूसरे से प्यार करने का मौका तलाश करते रहते हैं। हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जिसमें एक नया शादीशुदा जोड़ा ऐसा करता हैं कि आस-पास बैठे लोगों की हंसी रोकने के बाद भी नहीम रूकती है। दरअसल मामला कुछ है ही ऐसा कि हंसी तो आएगी ही। आइए आपतो बताते हैं क्या है पूरा मामला-

Video: उड़ते हवाई जहाज में खुद पर काबू नहीं रख पाया ये पति, लोगों से मांगा कंडोम, लेटाया पत्नी को नीचे…और फिर हवा में ही…!

ये भी पढ़े: #Video: शादियों के दौरान ही लोगों ने इस लड़की के कपडे में….और ऐसे कराया डांस, जिसे देख सर्म से झुकी आँखे…

 जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें दिखाया गया है कि एक नया शादीशुदा जोड़ा हवाई जहाज में ही सबके सामने संबंध बनाने लगता हैं। हवा में उड़ रहे इस जहाज में यह प्रेमी जोड़ा आस पास बैठे लोगों की फिक्र छोड़ प्यार की सारी हदें पार करने लगता है। इस प्रेमी जोड़े को संबंध बनाता देख हवाई जहाज में मौजूद सभी यात्री हैरान हो जाते हैं।

और क्या क्या होता है उड़ते हुए हवाई जहाज में-

वीडियो में दिखाया गया है कि एक लड़की लकड़े के करीब जाती है और उसके शरीर में कुछ हलचल सी होती है, फिर वो उस लड़के के ऊपर बैठ जाती है और उसको किस करने लगती है, यहां तक तो सब ठीक चल रहा था, लेकिन इसके कुछ देर बाद यह प्रेमी जोड़ा हवाई जहाज में बैठे यात्रियों से पूछता है कि क्या किसी के पास कंडोम है, कंडोम न मिलने पर यह प्रेमी जोड़ा थोड़ा परेशान हो गया, लेकिन कुछ देर बाद फिर एक दूसरे से लिपटकर प्यार करने लगा।

ये भी पढ़े: #लड़कियां इन चार गोल्‍डन रुल्‍स से सेक्‍स लाइफ को बनाएं सुपर एक्‍साइटेड…

देखें विडियो:-

 

You May Also Like

English News