उत्तराखंड: खाई में गिरी बस 22 लोगों की मौत

उत्तराखंड से एक बड़ी खबर मिल रही है. खबर के अनुसार उत्तराखंड के पौड़ी के घुमावदार क्षेत्र में बस का बैलेंस बिगड़ने के कारण यह बड़ा हादसा हो गया है. बताया जा रहा है कि बस में करीब 40-45 लोगों के बैठे होने का अंदेशा था वहीं अभी मिल रही खबर के अनुसार 22 लोगों की मौत हो गई है. उत्तराखंड से एक बड़ी खबर मिल रही है. खबर के अनुसार उत्तराखंड के पौड़ी के घुमावदार क्षेत्र में बस का बैलेंस बिगड़ने के कारण यह बड़ा हादसा हो गया है. बताया जा रहा है कि बस में करीब 40-45 लोगों के बैठे होने का अंदेशा था वहीं अभी मिल रही खबर के अनुसार 22 लोगों की मौत हो गई है.   उत्तराखंड से मिल रही इस बड़ी खबर में अभी रेस्क्यू के लिए आपातकालीन सुविधाओं के साथ SDRF का दल रवाना हो गया है. बताया जा रहा है कि जिस जगह पर बस का एक्सीडेंट हो गया है यह काफी पिछड़ा हुआ इलाका है. यहाँ पर मोबाइल फोन के नेटवर्क नहीं मिलते है ऐसे में काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है.   मौके पर पहुंचे कुछ लोगों ने घटना में घायल और मृत लोगों को निकालने की कोशिश की लेकिन बस के गिरने के बाद लोग बुरी तरह से उसके भीतर दबे हुए है. हाल ही में हिमाचल प्रदेश में इस तरह का एक एक्सीडेंट संज्ञान में आया था. उत्तराखंड में पहाड़ी क्षेत्र होने के कारण जरा सी लापरवाही से इस तरह की घटनाएं आम हो चली है. इस तरफ न प्रशासन का ध्यान जाता है न ही सरकार का.

उत्तराखंड से मिल रही इस बड़ी खबर में अभी रेस्क्यू के लिए आपातकालीन सुविधाओं के साथ SDRF का दल रवाना हो गया है. बताया जा रहा है कि जिस जगह पर बस का एक्सीडेंट हो गया है यह काफी पिछड़ा हुआ इलाका है. यहाँ पर मोबाइल फोन के नेटवर्क नहीं मिलते है ऐसे में काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है. 

मौके पर पहुंचे कुछ लोगों ने घटना में घायल और मृत लोगों को निकालने की कोशिश की लेकिन बस के गिरने के बाद लोग बुरी तरह से उसके भीतर दबे हुए है. हाल ही में हिमाचल प्रदेश में इस तरह का एक एक्सीडेंट संज्ञान में आया था. उत्तराखंड में पहाड़ी क्षेत्र होने के कारण जरा सी लापरवाही से इस तरह की घटनाएं आम हो चली है. इस तरफ न प्रशासन का ध्यान जाता है न ही सरकार का. 

You May Also Like

English News