उत्तराखंड: पत्नी ने शराब पीने से मना किया तो उसकी अंगुली चबा गया पति…

यहां एक पत्नी को पति से शराब पीने के लिए मना करना भारी पड़ गया। गुस्साए पति ने उसकी अंगुली चबा डाली।

आइटीआई थाना में रोती-बिलखती पहुंची महिला ने थानाध्यक्ष को तहरीर देकर कहा कि शनिवार रात साढ़े दस बजे पति और उसका दोस्त घर के दरवाजे पर बैठकर शराब पी रहे थे।

जब उसने शराब पीने से मना किया तो दोनों ने उसके साथ मारपीट की। मारपीट के बीच ही पति उसकी अंगुली चबा गया। 

बनाता है देह व्यापार करने का दबाव

आरोप है कि वह दोनों महिला को जान से मारना चाहते थे। लेकिन चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग एकत्र हो गए और उन्होंने पीड़िता को बचाया।

पति रोजाना शराब के नशे में उसके साथ मारपीट करता है और उस पर देह व्यापार करने का दबाव बनाता है।  थानाध्यक्ष कुलदीप अधिकारी ने बताया कि महिला ने इस मामले में तहरीर दी है।

मामले की जांच की जा रही घटना सही मिली तो आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।  

किशोरी से छेड़छाड़, दो समुदायों में तनाव

रुड़की के गंगनहर कोतवाली क्षेत्र स्थित एक गांव में एक किशोरी से छेड़छाड़ करने पर तनाव की स्थिति बन गई। ग्रामीणों ने युवक को पकड़ लिया और उसकी जमकर धुनाई कर दी। मामला दो समुदाय होने की सूचना पर मिलते ही पुलिस आननफानन में गांव पहुंची और किसी तरह युवक को छुड़ाकर कोतवाली ले आई। देर शाम कोतवाली पहुंचे किशोरी के परिजनों ने युवक के खिलाफ तहरीर दी। तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करने की तैयारी शुरू कर दी है। 

गंगनहर कोतवाली क्षेत्र स्थित एक गांव निवासी एक किशोरी अपने घर के बाहर खड़ी थी। इसी बीच एक युवक ने उसके साथ छेड़छाड़ कर दी। किशोरी के शोर मचाने पर परिजन आए तो युवक मौके से भाग गया और एक मकान में जा छिपा। किशोरी से छेड़छाड़ की खबर गांव में फैली तो मौके पर भीड़ जमा हो गई। किशोरी के परिजनों व ग्रामीणों ने आरोपी युवक को घर से बाहर निकाला और उसकी जमकर पिटाई कर दी। मामला दो समुदाय से जुड़ा होने पर गांव में तनाव फैल गया।

घटना की जानकारी पुलिस को मिली तो वह भारी संख्या में पुलिस बल गांव पहुंचा। पुलिस ने ग्रामीणों के विरोध के बीच किसी तरह युवक को छुड़ाया और विवाद ज्यादा न बढ़े इसे देखते हुए युवक को कोतवाली ले आई। घटना की सूचना मिलते ही सीओ एसके सिंह भी गंगनहर कोतवाली पहुंचे और मामले की जानकारी ली। सीओ एसके सिंह ने बताया कि आरोपी युवक झबरेड़ा क्षेत्र के एक गांव का रहने वाला है। आरोपी युवक शनिवार को गांव में अपनी एक रिश्तेदारी में आया हुआ था। सीओ ने बताया कि युवती के परिजनों की तहरीर के आधार पर आरोपी युवक के खिलाफ पुलिस को मुकदमा दर्ज करने के निर्देश दिए हैं। उधर, किशोरी से छेड़छाड़ के बाद गांव में तनाव बना हुआ है।

You May Also Like

English News