उत्तराखंड में फिर आफत की बारिश, एक घंटे की बारिश में डूब गया देहरादून

लगभग एक घंटे हुए मूसलाधार बारिश से राजधानी देहरादून की सड़कें तालाब में बदल गईं। जिससे एक बार फिर राजधानी के लोग दहशत में आ गए। दोपहर साढ़े 12 बजे तक बाद बारिश हल्की हुई। ‌जिसके बाद कहीं जाकर लोगों ने चैन की सांस ली। 
उत्तराखंड में फिर आफत की बारिश, एक घंटे की बारिश में डूब गया देहरादून
हालांकि शहर की सड़कें तालाब में तब्दील हो गईं। कई जगहों पर जलभराव हो गया। वहीं कुमाऊं के काशीपुर में भी तेज बारिश की बौछारों ने गर्मी के छू मंतर कर दिया।

हाल ही में मौसम के कहर से न‌िकले उत्तराखंड में बादल एक बार फ‌िर कहर बरपाने को तैयार हैं। मौसम विभाग ने सोमवार को देहरादून सहित प्रदेश के पांच जिलों में भारी बारिश की चेतावनी जारी की है।

भारी बारिश की वजह से कुछ जगहों पर नुकसान की आशंका भी जताई गई है। कई जगहों पर सड़कें बंद हो सकती हैं और भूस्खलन हो सकता है। प्रदेश के मैदानी इलाकों में रविवार को कुछ जगहों पर हल्की बारिश हुई।

24 घंटे के दौरान चमोली, उत्तरकाशी, देहरादून, रुद्रप्रयाग और बागेश्वर में भारी बारिश

राजधानी में सुबह से ही आंशिक बादल रहे, लेकिन दिनभर उमस ने जीना मुहाल कर दिया। प्रदेश के पर्वतीय क्षेत्रों में कई जगहों पर बारिश हुई।

मौसम विभाग के निदेशक बिक्रम सिंह ने बताया कि सोमवार से आगामी 24 घंटे के दौरान चमोली, उत्तरकाशी, देहरादून, रुद्रप्रयाग और बागेश्वर में भारी बारिश हो सकती है।

उन्होंने बताया कि इसका अलर्ट जारी कर दिया गया है। प्रदेश के अन्य हिस्सों में भी हल्की से मध्यम बारिश होगी। 

 
 

You May Also Like

English News