उत्तराखंड में भाजपा से जुड़े यूकेडी के दिवाकर भट्ट, कहा भाजपा की ही बनेगी सरकार

देहरादून: उत्तराखण्ड आन्दोलन के वरिष्ठ नेता व राज्य सरकार में मंत्री रहे दिवाकर भट्ट भी आखिरकार भाजपा में शामिल हो गए। दिवाकर उत्तराखंड क्रांति दल में भी अध्यक्ष रह चुके हैं। देहरादून में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट के सामने उन्होनें सदस्यता ग्रहण की। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने कहा कि उत्तराखंड सहित पूरे देश में भाजपा के प्रति विश्वास की लहर है। उत्तराखंड और पूरे देश के लोग भाजपा की ओर विश्वास की दृष्टि से देख रहे हैं।

उत्तराखंड में भाजपा से जुड़े यूकेडी के दिवाकर भट्ट, कहा भाजपा की ही बनेगी सरकार

अजय भट्ट की इंडिया संवाद से ख़ास बातचीत

अजय भट्ट ने कहा कि राज्य की जनता कांग्रेस के भ्रष्टाचार से त्रस्त आ चुकी है और जनता अब पूरी तरह से परिवर्तन का मन बना चुकी है। उन्होनें कहा कि बड़ी संख्या में लोग भाजपा में आ रहे हैं और आने के इच्छुक है। भट्ट ने कहा कि न तो हमने किसी को टिकट का आश्वासन दिया और न ही कोई वायदा किया है। फिर भी हर कोई भाजपा से जुड़ना चाहता है। जल्द ही प्रदेश में भाजपा पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगी। 

अजय भट्ट ने दिवाकर भट्ट का पार्टी मे स्वागत करते हुए कहा कि इनके आने से पार्टी और मज़बूत होगी। दिवाकर भट्ट ने कहा कि उन्होंने क्षेत्रीय दल से राजनीति शुरू की। उस समय हमें लगता था कि इस प्रकार हम प्रदेश का हित कर सकेंगे। अजय भट्ट ने साफ तौर पर कहा कि उत्तराखंड में भाजपा पर लोगों का पूर्ण विश्वास है, इस बार हम पूर्ण बहुमत से प्रदेश में सरकार बनाएंगे और कांग्रेस के भ्रष्टाचार से त्रस्त आ चुके लोग इस बार सत्ता से उन्हें उखाड़ फेकेंगे।

जनता की पहली पसंद बने अजय भट्ट

अगर प्रदेश में बीजेपी को बहुमत मिला तो सीएम का चेहरा कोई और नहीं बल्कि नेता विपक्ष और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ही होंगे। जनता को अजय भट्ट पर पूरा भरोसा हो चला है और अब जनता में अजय भट्ट को लेकर काफी उत्साह भी देखा जा रहा है। संवाद से हुई ख़ास बातचीत में कई लोगों ने सीएम पद की पहली पसंद अजय भट्ट को ही माना। हालांकि अजय भट्ट लगातार इस बात से इनकार करते रहे हैं कि इसका फ़ैसला पार्लियामेंट्री बोर्ड लेगा, वह ऐसा कोई भी दावा नहीं करते कि वह ही सीएम के चहरे होंगे। बावजूद इसके जब लोगों से पूछा गया कि भाजपा कि सरकार आई तो वो किसको सीएम बनना देखना चाहेंगे तो 70 फ़ीसदी लोगों ने अपनी पसंद के तौर पर अजय भट्ट का ही नाम लिया। लोगों ने कहा कि अजय भट्ट बेहद ही शालीन स्वाभाव और अच्छे राजनीतिज्ञ है, जिसके चलते सीएम के तौर पर केवल उन्हीं की छवि उभरती है।

 

You May Also Like

English News