उत्तर कोरिया ने फिर किया मिसाइल परीक्षण, ट्रंप बोले- उनके पास कुछ और अच्छा करने को नहीं

दक्षिण कोरियाई सेना ने बताया कि उत्तर कोरिया ने मंगलवार को बैलिस्टिक मिसाइल का परीक्षण किया. इस परीक्षण के बाद ये मिसाइल कोरियाई प्रायद्वीप में जा गिरी. उन्होंने कहा कि एक टेस्ट-फायरिंग का हिस्सा है, जो कि हाल के महीनों में हुई.

उत्तर कोरिया ने फिर किया मिसाइल परीक्षण, ट्रंप बोले- उनके पास कुछ और अच्छा करने को नहीं

जापान के रक्षा मंत्रालय के सार्वजनिक मामलों के अधिकारी ताकाहिरो हिरानो ने बताया कि हो सकता है कि यह प्रोजेक्टाइल जापान के विशेष आर्थिक जोन में गिरी हो. ये समुद्र तट की सीमा से 200 समुद्री मील की दूरी पर है.

इस पर अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने ट्विट करके बताया कि उत्तर कोरिया ने हाल ही में एक मिसाइल का परीक्षण किया है. क्या उनके पास उनकी लाइफ में इससे अच्छा करने के लिए कुछ नहीं है. यह मानना मुश्किल है कि दक्षिण कोरिया और जापान इस बहुत लंबे समय तक के इस साथ रखेंगे. शायद चीन उत्तरी कोरिया के ऊपर कोई एक्शन लेगा. साथ ही इस सब बकवास को खत्म करेगा.

 Follow

Donald J. Trump 

 

@realDonaldTrump

North Korea has just launched another missile. Does this guy have anything better to do with his life? Hard to believe that South Korea…..

  •  
  •  

     20,84020,840 Retweets

  •  

     58,01758,017 likes

Twitter Ads info and privacy 

 Follow
Donald J. Trump 

 

@realDonaldTrump

….and Japan will put up with this much longer. Perhaps China will put a heavy move on North Korea and end this nonsense once and for all!

 इससे पहले भी किए मिसाइल परीक्षण

उत्तर कोरिया ने इससे पहले भी एक नई मिसाइल का परीक्षण किया, जो कि अमरीका तक पहुंचने वाली मिसाइल बनाने वाले प्रोजेक्ट का हिस्सा है. आपको बता दें कि इससे पहले भी अमेरिका चीन के द्वारा उत्तर कोरिया पर दबाव बनाए रखने की अपील करता रहा है.

You May Also Like

English News