उत्तर प्रदेश में नहीं थम रहा महिला उत्पीड़न, हरदोई में अधेड़ तांत्रिक ने किया मासूम से रेप…

हरदोईः उत्तरप्रदेश में योगी सरकार की लाख सख्ती के बाद भी महिलाओं और बच्चियों पर होने वाले गंभीर अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे है। हरदोई में एक बीमार किशोरी के साथ बुरी आत्मा का साया बता कर एक अधेड़ उम्र के तांत्रिक ने रेप की वारदात को अंजाम दे दिया।

उपराष्ट्रपति चुनाव में एकबार फिरसे होगी भाजपा की धमाकेदार जीत…

उत्तर प्रदेश में नहीं थम रहा महिलाओं उत्पीड़न, हरदोई में अधेड़ तांत्रिक ने किया मासूम से रेप...

वहीं किशोरी के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी तांत्रिक के खिलाफ मामला दर्ज़ कर लिया है। दरअसल यह शर्मनाक मामला हरदोई के मल्लावा कोतवाली इलाके का है। कसबे में रहने वाली एक 15 साल की किशोरी के परिजनों का आरोप है कि उनकी पुत्री की तबियत कुछ रोज से खराब चल रही थी। 

OMG..! दीपिका ने तोड़ी सारी हदें, क्या है होश उड़ा देने वाली तस्वीर का सच…

जिसका वो इलाज़ भी करवा रहे थे, लेकिन कोई फायदा ना होने पर मोहल्ले के रहने वाले हाफिज इस्लाम ने उसके ऊपर बुरी आत्मा का साया बता कर झाड़ फूक करने को कहा। परिजनों का आरोप है कि पिछले 10 दिन से वो लगातार घर आकार झाड़ फूक कर रहा था।

अभी-अभी आयी ये बड़ी खबर उत्तर प्रदेश में होगी इस बड़े नेता की विदाई, उनकी जगह हो सकते हैं…

 कल उसने उनकी पुत्री को अकेले कमरे में बुलाया और घर के बाकी लोगो को बाहर कर दिया। जिसके बाद उसने उसकी पुत्री के साथ दुष्कर्म किया। तांत्रिक की इस हरकत के बाद परिजन सीधे थाने पहुंचे और उन्होंने आरोपी तांत्रिक के खिलाफ मामला दर्ज़ कराया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज़ करके किशोरी को मेडिकल परिक्षण के लिए भेजा है, वही तांत्रिक की तलाश शुरू कर दी है। 

You May Also Like

English News