उत्तर प्रदेश से हुई दुष्टों के दमन की शुरूआत: अमर सिंह

आगरमालवा\लखनऊ: राज्यसभा सांसद अमरसिंह ने कहा कि देश में दुष्टों के दमन की शुरूआत उत्तरप्रदेश से हो चुकी है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ युवा तथा अनुभवी है और कई बार सांसद रहे हैं, वे ही रोगी उत्तर प्रदेश को ठीक करेंगे।मंदिर का निर्माण तो होना चाहिए पर हिंसा के बल पर नहीं
सिंह शाम मध्यप्रदेश के आगरमालवा जिले के नलखेड़ा स्थित विश्वप्रसिद्ध सिद्ध पीताम्बरापीठ मां बगुलामुखी मंदिर में विशेष पूजा-अर्चना करने फिल्म अभिनेत्री व पूर्व सांसद जयप्रदा के साथ पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने अयोध्या में राम मंदिर निर्माण में मामले पर कहा कि मंदिर का निर्माण तो होना चाहिए पर हिंसा के बल पर नहीं। उन्होंने कहा कि न्यायालय के निर्णय के आधार पर मंदिर का निर्माण होना चाहिए।

सिंह और अभिनेत्री जयप्रदा ने मां बगुलामुखी के किए दर्शन
नलखेड़ा आए सांसद सिंह और फिल्म अभिनेत्री जयप्रदा ने मां बगुलामुखी के दर्शन कर विशेष पूजा अर्चना की तथा रात्रि में मंदिर के समीप मंत्रोच्चार से विधि विधान पूर्वक हवन अनुष्ठान भी किया। हवन पूजन के बाद देर रात्रि में नेताद्वय उज्जैन स्थित महाकाल मंदिर में भस्मा आरती में सम्मलित होने के लिए रवाना हुए। इस मौके पर सिंह को मां की तस्वीर भी भेंट की गई।

You May Also Like

English News