उत्तर प्रदेश: BJP नेता ने थाने में हंगामा करके सब-इंस्पेक्टर को पीटा, मिली जमानत

उत्तर प्रदेश में बीजेपी नेता की दबंगई सामने आई। मुरादाबाद सिटी के प्रेसिडेंट शिवेंद्र गुप्ता ने थाने में हंगामा किया और कथित तौर पर सब-इंस्पेक्टर को पीटा भी। शिवेंद्र गुप्ता को पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया। हालांकि, मामला सत्ताधारी दल से जुड़ा होने की वजह से पुलिस ने उन्हें थाने से ही जमानत दे दी।उत्तर प्रदेश: BJP नेता ने थाने में हंगामा करके सब-इंस्पेक्टर को पीटा, मिली जमानत
पुलिस कार्रवाई के विरोध में भाजपा नेता ने अब सीओ कार्यालय पर आमरण अनशन की धमकी दी है। इस बीच भाजपा नेताओं ने एसएसपी से मिलकर ठाकुरद्वारा पुलिस की शिकायत की है। भाजपा के ठाकुरद्वारा नगर अध्यक्ष शिवेंद्र गुप्ता को बुधवार को किसी ने फोन पर जान से मारने की धमकी दी थी।

पीड़ित सब-इंस्पेक्टर ने कहा शिवेंद्र आए और कहने लगे कि जानते हो मैं बीजेपी से हूं। इसके बाद सब-इंस्पेक्टर अमित शर्मा से उनकी कहासुनी हो गई थी। जिसके बाद शिवेंद्र और दरोगा में मारपीट हो गई थी। आरोप है कि भाजपा नेता शिवेंद्र ने दरोगा अमित शर्मा को कोतवाली में सरेआम पीटा और उसकी वर्दी फाड़ डाली। 

हालांकि भाजपाइयों का आरोप था कि मारपीट दरोगा ने की थी और कार्रवाई से बचने को खुद ही अपनी वर्दी फाड़ ली। घटना के बाद भाजपा जिलाध्यक्ष हरिओम शर्मा भी ठाकुरद्वारा पहुंचे थे और भाजपाइयों ने थाने पर जमकर हंगामा किया था। भाजपाइयों की शिकायत पर एसएसपी इस प्रकरण में जांच बैठा चुके हैं।

पुलिस ने बुधवार को ही इस मामले में दरोगा अमित शर्मा की तहरीर पर शिवेंद्र गुप्ता समेत पांच भाजपाइयों को नामजद करते हुए 50- 60 अज्ञात के खिलाफ धारदार हथियार से हमला, बलवा और सरकारी कार्य में बाधा डालने की रिपोर्ट दर्ज कर ली थी।

गुरुवार को ठाकुरद्वारा पुलिस ने मुख्य आरोपी भाजपा नेता शिवेंद्र गुप्ता को गिरफ्तार कर लिया। हालांकि थोड़ी देर में ही उन्हें थाने से जमानत दे दी गई। उधर, शिवेंद्र गुप्ता ने इसके विरोध में शुक्रवार से सीओ कार्यालय पर आमरण अनशन की धमकी दी है। इस बाबत ठाकुरद्वारा पुलिस को नोटिस भी दे दिया है। पुलिस ने जिन भाजपा नेताओं पर मुकदमा दर्ज किया है उनमें शिवेंद्र गुप्ता के अलावा अजय ठाकुर, धर्मेद्रपाल, नागेंद्र लांबा, वीर सिंह भी शामिल हैं। लेकिन पुलिस ने शिवेंद्र गुप्ता की ओर से दी गई तहरीर पर अभी कोई केस दर्ज नहीं किया है।

You May Also Like

English News